'मनीषा कोइराला संग 'रेप सीन' नहीं था मुश्किल', जेसन शाह ने कह डाली ये बड़ी बात
'मनीषा कोइराला संग 'रेप सीन' नहीं था मुश्किल', जेसन शाह ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता जेसन शाह, हाल ही में वेब सीरीज 'हीरामंडी' में अलेस्टर कार्टराइट का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए। जो ब्रिटिश ऑफिसर थे। शाही महल की 'मल्लिकाजान' उर्फ मनीषा कोइराला संग इनके एक सीन की बहुत चर्चा हुई। वो था 'रेप सीन'। जेसन और मनीषा के इस सीन को देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हुए। संजय लीला भंसाली ने भी इसे बहुत सफाई से शूट किया था। 

हाल ही में जेसन ने इसी सीन को लेकर चर्चा की। जेसन का कहना था कि मुझे कुछ अजीब महसूस बिल्कुल नहीं हुआ, क्योंकि वो रेप सीन मैं नहीं, बल्कि मेरे लड़के कर रहे थे। अपने एक इंटरव्यू के चलते जेसन ने कहा- वो सीन मेरे लिए बिल्कुल भी इमोशनल नहीं था। न ही उसे करते हुए मुझे कुछ नीचा महसूस हो रहा था। मैं थोड़ी न मल्लिकाजान का रोप कर रहा था, बल्कि मुझे तो केवल उसमें अपने लड़कों को ऐसा करने के लिए बोलना था। जो मैंने बोला भी। बस यही सोच दिमाग में रखकर मैंने ये सीन शूट भी किया। वरना यदि कुछ और चीजें सोचता तो शायद मैं डर जाता और ये सीन कर नहीं पाता। 

इसके अतिरिक्त जेसन का एक 'उस्ताद जी' उर्फ इंद्रेश मलिक संग भी इंटीमेट सीन है। इसके बारे में भी जेसन ने कहा- मैं कॉन्फिडेंट था कि ये सीन सफाई से शूट होगा। मुझे संजय सर पर पूरा भरोसा था। वो इस सीन को भी घटिया ढंग में नहीं दिखाना चाहते थे। उन्होंने मुझे कुछ चीजें दिमाग में रखने को कहा और बस मैंने परफॉर्म किया। मुझे एक पर्सेंट हिचक नहीं हुई इस सीन को शूट करने में। और इससे पहले मैंने और इंद्रेश जी ने आपस में बातचीत कर ली थी। वो शानदार इंसान हैं, उन्होंने मुझे कुछ भी महसूस नहीं होने दिया। वैसे भी वेब सीरीज में मेरा किरदार एक पुलिस अधिकारी का दिखाया है जो अपना काम पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। मैंने बस उसी को वेब सीरीज में दिखाने का प्रयास किया है।

बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -