शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बारे में बड़ी खबर आयी सामने, जानिये क्या है ऐसा राज़
शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बारे में बड़ी खबर आयी सामने, जानिये क्या है ऐसा राज़
Share:

 हिंदी सिनेमा के जाने माने स्टार शाहिद कपूर  की फिल्म कबीर सिंह के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही दर्शक उनकी अगली फिल्म को लेकर पलके बिछाए इंतजार में बैठे हैं।इसके अलावा शाहिद कपूर  इन दिनों अपनी फिल्म जर्सी  की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म को लेकर काफी बज्ज बना हुआ है। इसके अलावा अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। वही खबरों की मानें तो गौतम तिन्नुरी  डायरेक्ट कर रही है। इसके अलावा लेटेस्ट जानकारी की मानें तो इस फिल्म के ड्रिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को राकेश सिप्पी ने बेहद शानदार प्राइस में एक्वायर कर लिया है। मतलब की ये फिल्म अभी से ही इशारा दे रही है कि इसे सुपरहिट कराने के लिए निर्माता-निर्देशक कोई कोर-कसर नहीं छोड़ने वाले है।

इसके अलावा इस फिल्म को अमान गिल प्रोड्यूसर कर रहे हैं जबकि उनके साथ दिल राजू और एस नागा वामसी भी को-प्रोड्यूस करने वाले है। इसके साथ ही इस फिल्म के साथ अल्लू अरविंद का भी नाम जुड़ा है जो इसे प्रैजेंट कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ लीड रोल में मृणाल ठाकुर है। वही जो इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ फिल्म सुपर 30 में अपनी एक्टिंग से इंप्रेस कर चुकी है। ये फिल्म इसी साल अगस्त में 28 तारीख के दिन सिल्वर स्क्रीन पहुंचेगी।

कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर  की इस फिल्म पर सभी की नजरें बनी हुई है। इसके अलावा इस फिल्म में शाहिद कपूर  के साथ उनके पापा पंकज कपूर  भी नजर आने वाले है। इससे पहले शाहिद कपूर  और पंकज कपूर  एक साथ फिल्म शानदार  में नजर आए थे। इस फिल्म में भी दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त लगी थी। तो क्या आप शाहिद कपूर  स्टारर इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। इसके साथ, जिन्हें नहीं पता हैं उन्हें बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म भी अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा  की फिल्म की रीमेक है।

करीना ने सारा अली खान को बताया इस वजह बोरिंग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जबाव

एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा

बेटी अथिया और केएल राहुल के अफेयर वाले सवाल पर भड़के सुनील शेट्टी, कहा- 'रिलेशनशिप में नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -