कार्तिक की कोई फिल्म नहीं देखी है इम्तियाज़ ने, लव आजकल में इसलिए किया था साइन
कार्तिक की कोई फिल्म नहीं देखी है इम्तियाज़ ने, लव आजकल में इसलिए किया था साइन
Share:

हिंदी के रोमांटिक निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल इस वैलेटाइंस डे पर रिलीज होने जा रही है जिसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नजर आ सकते है। इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही लगातार फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है जिस पर हाल ही में इम्तियाज ने एक इंटरव्यू में शिरकत की। वही इस दौरान इम्तियाज ने बातया कि इस फिल्म में कार्तिक को कास्ट करने से पहले उन्होनें कार्तिक की कोई फिल्म नहीं देखी है। जी हां किसी भी निर्देशक के मुंह से ये बात सुनना काफी गजब है जैसा कि हम जानते है कोई भी निर्देशक अपनी फिल्म की कास्ट को लेकर काफी गंभीर होता है|

इसके अलावा उन्हें हर तरह से ढालने की कोशिश में लगा रहता है ऐसे में कार्तिक को फिल्म में लेने पर इम्तियाज ने कहा कि इस किरदार के लिए मुझे एक युवा कलाकार की जरूरत थी जो आज से 30 साल पहले के उदयपुर की मानसिकता को और आज के दिल्ली को अच्छी तरह समझ सके।ऐसे में कार्तिक काफी होशियार है उन्हें भी ऐसे किरदार की जरुरत थी तो मुझे उनके जैसे सुनने और समझने औरर उसे फील करने वाले एक्टर की। इसके अलावा इम्तियाज ने महिलाओं को लेकर भी अपनी बात रखी उन्होनें कहा कि आज के दौर में महिलाएं काफी होशियार है उन्होने कहा कि वह मेरी मां हो या मेरी कोई चचेरी, ममेरी बहन हो, सभी काफी होशियार और मजबूत रही हैं।

आपकी जानकारी  के लिए बता दें की वह अपने फैसले भी खुद ले सकती हैं, और अपना काम भी करवा सकती हैं। वही इतना ही नहीं मेरे अनुभव से औरतें मर्दों से ज्यादा होशियार होती हैं। इसके अलावा वह किसी बात को मर्दों से पहले समझती भी हैं और अपना काम भी निकलवाना जानती हैं। इसके अलावा जब इम्तियाज से दीपिका और सारा के बारे में तुलना के बारे में पूछा गया तो उन्होनें कहा कि दीपिका जहां काफी शर्मिली है तो वही सारा होशियार है और बहादुर भी है उनके अंदर काम को सही ढंग से करने की एक बेचैनी सी है। वही दीपिका जिस तरह शर्माती है, वैसे ही सारा को थोड़ी बेचैनी सी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की फिल्म लव आजकल2 इसी महीने 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बारे में बड़ी खबर आयी सामने, जानिये क्या है ऐसा राज़

करीना ने सारा अली खान को बताया इस वजह बोरिंग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जबाव

एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -