बागी 3 के ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पॉन्स, अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर बना
बागी 3 के ट्रेलर को मिला शानदार रिस्पॉन्स, अब तक का सबसे बड़ा ट्रेलर बना
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बागी 3  साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। टाइगर श्रॉफ  के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बागी 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है । डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक के सबसे अधिक देखे जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है। 24 घंटे में 59 मिलियन बार देखे जाने के साथ-साथ अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला बॉलीवुड ट्रेलर बन गया है। यह इस बात को साबित करता है कि फिल्म कितनी बड़ी होने वाली है । बागी 3 में टाइगर श्रॉफ अभिनीत फ़िल्म में दर्शकों को दमदार एक्शन देखने मिलेगा।टाइगर श्रॉफ के फैंस ने जैसा उम्मीद किया है फिल्म का ट्रेलर उससे कहीं बेहतर है। वादे के मुताबिक वाकई बागी 3 में एक्शन सीन्स कमाल के हैं। इसके अलावा वॉर में टाइगर ने जो एक्शन सीन्स किए थे उससे कई गुना खतरनाक स्टंट वो बागी 3 करते नजर आ रहे हैं। वही कई एक्शन सीन्स तो ऐसे हैं जिसे देख आप दांतो तले उंगली दबा ले। बिल्कुल हैरान कर देने वाले सीन्स हैं। कहानी ये दिखाई गई है कि टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुखभाई हैं। 

इसके अलावा रितेश किसी काम से सीरिया जाते हैं और वहां उन्हें किडनैप कर लिया जाता है। वही टाइगर अपने भाई को छुड़ाने सीरिया ( Syria ) रवाना होते हैं और फिर वहां ISIS के आतंकवादियों से उनका मुकाबला होता है।ट्रेलर की सफलता और इसे मिलने वाले प्यार के बारे में बात करते हुए, निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने शेयर किया,"यह हम सभी के लिए अभिभूत कर देने वाला क्षण है कि ट्रेलर को इतना पसंद किया जा रहा है वही और इसे इतनी तेजी से दर्शकों द्वारा अपना बना लिया गया है। वही पहला इसलिए क्योंकि आज तक बागी फ्रैंचाइज़ी को प्यार से पसंद किया गया है और हम कुछ बड़ा व बेहतर बनाना चाहते थे और दूसरी बात यह है कि यह फिल्म अपनी शैली और लंबे समय से अस्तित्व में रहने के कारण हमारे दिलों के बेहद करीब है। "साजिद आगे कहते हैं, इसके अलावा "बागी टाइगर के कैरियर में भी एक नया मोड़ ले आई है और उनका गुरु होने के नाते उसे हमारी फिल्म में बढ़ता हुआ देखना मेरे लिए खुशी की बात है। रितेश और श्रद्धा के साथ, मुझे लगता है कि फिल्म के मनोरंजन का स्तर एक पायदान ऊपर हो गया है। 

यह अहमद, फॉक्स स्टार स्टूडियोज और फिल्म के प्रति पूरी टीम की कड़ी मेहनत और लगाव है जिसने एक शानदार शुरुआत दी है! इसके अलावा "निर्देशक अहमद खान ने भी इस ट्रेलर को मिल रहे प्यार और प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए कहा, "इससे पता चलता है की असली बागी के प्रति लोगों के अंदर कितना प्यार है और इस बार यह प्यार तीन गुना होगा क्योंकि यह बागी 3 है।"फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया पर अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा,"बागी भारत में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक है, जिसने बॉलीवुड में 'एक्शन' को फिर से परिभाषित किया है। इसके अलावा बागी 3 के साथ, दर्शकों को टाइगर श्रॉफ द्वारा तीन गुना ज्यादा एक्शन का आनंद मिल सकता है ! यह कट्टर बॉलीवुड प्रेमियों के लिए बनाई गई फिल्म है और ट्रेलर को मिल रही विनम्र प्रतिक्रिया ने दर्शकों के साथ इसके रिश्ते को साबित कर दिया है जिसने इसे अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला बॉलीवुड फिल्म ट्रेलर बना दिया है। इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला के साथ हमारे लंबे और सफल संबंध रहे हैं और 6 मार्च को फिल्म पेश करने के लिए उत्साहित हैं।वही "बागी 3" इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है।

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी के बारे में बड़ी खबर आयी सामने, जानिये क्या है ऐसा राज़

करीना ने सारा अली खान को बताया इस वजह बोरिंग, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जबाव

एक विलेन के सीक्‍वल में जॉन अब्राहम और आदित्‍य रॉय कपूर के साथ नजर आ सकती हैं किआरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -