माँ बनी एक्ट्रेस यामी गौतम, बेटे का रखा ये खास नाम
माँ बनी एक्ट्रेस यामी गौतम, बेटे का रखा ये खास नाम
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम मां बन गई हैं। यामी गौतम ने बेटे को जन्म दिया है। यामी के पति और फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य धर ने सोशल मीडिया पोस्ट में प्रशंसकों संग पेरेंट बनने की खुशखबरी शेयर की है। पेरेंट क्लब में सम्मिलित होकर यामी और आदित्य सुपर हैप्पी हैं। पोस्ट में आदित्य ने ये भी बताया है कि उनके बेटे का जन्म अक्षय तृतीया के पवित्र दिन हुआ है। इस हिसाब से कपल के बेटे का जन्म 10 मई को हुआ है। 

आदित्य ने बेटे का नाम भी बता दिया है। कपल ने अपने नन्हे राजकुमार का नाम Vedavid रखा है। ये एक संस्कृत नाम है, जो वेदा (veda) और विद  (vid) से मिलकर बना है। वेदविद् नाम का अर्थ होता है वेदों को जानने वाला। यह प्रभु श्री विष्णु का भी एक नाम है। आदित्य धर की पोस्ट पर प्रशंसक और सेलेब्स कपल को बधाइयां दे रहे हैं और उनके नन्हे राजकुमार Vedavid पर प्यार लुटा रहे हैं।

बता दें कि यामी गौतम ने 4 जून 2021 को आदित्य धर से शादी रचाई थी। शादी के 3 वर्ष पश्चात् कपल के घर नन्हे बच्चे की किलाकारी गूंजी है। वही बात यदि कपल के वर्क फ्रंट की करें तो यामी को आखिरी बार आर्टिकल 370 में देखा गया था। उनकी फिल्म को बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। वहीं, यामी गौतम के पति आदित्य पेशे से एक राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यसर हैं। 

बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -