3 साल पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल होने पर सोनू निगम ने दी सफाई
3 साल पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल होने पर सोनू निगम ने दी सफाई
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम पिछले कुछ दिनों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्हें लेकर लगातार कई ऐसी खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि लॉकडाउन के चलते दुबई में फंसे सोनू निगम फिर अपने एक पुराने ट्वीट के चलते मुसीबत में पड़ गए हैं. जी दरअसल आज से तीन साल पहले अजान को लेकर सोनू के ट्वीटने सभी को हैरान किया था और उस ट्वीट के चलते सोनू पर कई तरह के आरोप लगा दिए गए थे. वहीं अब ट्वीट को हुए तीन साल के बाद भी यह विवाद थमा नहीं है और फिर ये विवाद उठा है, जिसे देखते हुए सोनू निगम ने सफाई पेश की है. हाल ही में सोनू निगम ने इस विवाद के सिलसिले में एक वेबसाइट से बातचीत की है.

इस दौरान उन्होंने कहा है- मैं' पिछले तीन साल से ट्विटर पर भी नहीं हूं. मैं हैरान हूं कि मेरा नाम इस विवाद में घसीटा जा रहा है.' वैसे सोनू निगम ने एक तरफ अपनी सफाई पेश की है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों से इस विवाद में पड़ने के बजाय मुश्किल घड़ी में साथ आने की अपील की है. उनका कहना है- 'इस समय पूरे देश को इस ना दिखने वाले दुश्मन को हराने के लिए साथ आना चाहिए. इससे बड़ी कोई और प्राथमिकता नहीं है.' आप सभी को पता ही होगा जब से सोनू निगम फिर विवादों में फंसे हैं, उनको कई लोगों का समर्थन मिलता दिख रहा है.

इस लिस्ट में एक नाम सिंगर अदनान सामी का भी रहा है. जिन्होंने सोनू निगम का सपोर्ट किया है. जी दरसल बीते दिनों ही उन्होंने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि वे सोनू को परेशान ना करें. उन्होंने ट्वीट में कहा था- 'जहां तक सोनू निगम की बात है, उनकी सिंगिंग को भूल जाओ जो कि अविश्वसनीय रूप से सुंदर है, वो मेरे सच्चे भाई हैं. जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है और मुझे प्यार दिया है. एक बात मैं व्यक्तिगत रूप से कहना चाहूंगा कि सोनू निगम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं. कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें.'

'बाराती' डांस के पुराने वीडियो में नजर आए संजय मिश्रा, हो रहा वायरल

तेजी से वायरल हो रही है दीपिका-रणबीर की रोमांटिक पुरानी तस्वीर

जोहरा की शादी में बन गए थे दंगे जैसे हालात, अपने नाम किये थे कई अवार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -