'सोनू के टीटू की स्वीटी' को कल लेकर आ रहे है कार्तिक, नुसरत और सनी की तिकड़ी
'सोनू के टीटू की स्वीटी' को कल लेकर आ रहे है कार्तिक, नुसरत और सनी की तिकड़ी
Share:

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' बनाने वाले डायरेक्टर लव रंजन एक बार फिर कुछ इसी अंदाज में लेकर आ रहे है फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जो इस फ्राइडे 23 फरवरी यानी कल रिलीज होने जा रही है. वही फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और अंकुर गर्ग हैं और अभिनेता कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूचा और सनी सिंह मुख्य भूमिका में है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म पूरी तरह से युवा तेवरों से लबरेज है और इसमें भी प्यार की कहानी ही नजर आ रही है.

वही फिल्म के अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म 'प्यार का पंचनामा की ही तरह मोनोलॉग डायलॉग बोलते नजर आ रहे है. गौरतलब है कि, इसे पहले 'प्‍यार का पंचनामा', 'प्‍यार का पंचनामा 2' जैसी सुपरहिट फिल्मो में कार्तिक, नुसरत और सनी नजर आ चुके है, तो जाहिर सी बात है कि, इस बार भी दर्शको को इन कलाकारों से काफी उम्मीदे है. बता दे कि, इस फिल्म में संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर अभिनेता आलोक नाथ भी इस फिल्म का हिस्सा है लेकिन संस्कारी बाबूजी इस फिल्म अपशब्दों का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं.

आलोक नाथ को अब तक आपने शायद ही इस रूप देखा होगा. यही नहीं बल्कि, आलोक नाथ ने  'सोनू के टीटू की स्वीटी' में अपनी इमेज से हटकर काम किया है. गौरतलब है कि, 23 फरवरी यानी कल सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'वेलकम टू न्यूयोर्क' भी रिलीज हो रही है. अब ऐसे में इस फिल्म को काफी नुकसान हो सकता है. हालांकि, ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि, कौन सी फिल्म किस फिल्म पर भारी पड़ेगी.

ये भी पढ़े

रिलीज से पहले यहाँ जानें 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' की कहानी

एकता ने ली राखी और अर्शी की......क्लास

कछुवे की चाल चल रही है 'अय्यारी' और आगे निकल गए ब्लैक पैंथर्स

वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -