वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल
वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल
Share:

मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेता और कपूर खानदान के सदस्य मोहित मारवाह ने यूएई में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अंतरा मोतीवाला से शादी की. इनकी शादी में बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेशन हुआ. मोहित और अंतरा की शादी में बॉलीवुड के कई सारे स्टार्स शामिल हुए. शादी में सोनम कपूर भी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. सोनम के साथ उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा भी नजर आए. शादी में सभी ने जमकर एन्जॉय किया.

अनिल कपूर अपने तीनो बच्चो के साथ हर्षवर्धन, रिया और सोनम के साथ सेलिब्रेशन में पहुंचे. श्रीदेवी अपनी बेटी ख़ुशी और पति बोनी कपूर के साथ नजर आई. वही अर्जुन कपूर भी अपनी बहन अंशुला के साथ एन्जॉय करते हुए नजर आए. संजय कपूर भी उनकी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ शादी में शामिल हुए. इनके अलावा मोहित और अंतरा की शादी में करण जौहर, अथिया शेट्टी, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, रैपर बादशाह, सिंगर गुरू रंधावा, कियारा आडवाणी, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन जैसे और भी कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे.

तस्वीरें देखकर तो लग रहा है की शादी में सभी ने खूब एन्जॉय किया है. सभी ने शादी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. आगे की स्लाइड्स में आप भी देखिये शादी की फोटोज.

इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करेंगी बॉलीवुड में वापसी

पोर्न फिल्म के नाम से बिकी थी इस एक्ट्रेस की CD

Omg...विराट को छोड़ अब इन पर आया अनुष्का का दिल...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -