एकता ने ली राखी और अर्शी की......क्लास
एकता ने ली राखी और अर्शी की......क्लास
Share:

छोटे पर्दे पर कई तरह के शोज़ चलते रहते हैं, जिनमें लोगों का इंटरेस्ट बना रहता है. उन्ही शोज़ में बॉक्स क्रिकेट लीग भी स्टार्ट होने वाली है जिसे इस बार एमटीवी पर दिखाया जायेगा. हर बार की तरह इस बार भी इस शो में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जिनपर विवाद होना भी लाज़मी है. लेकिन हाल ही में रिपोर्ट्स मिली हैं कि शो के सेट पर एकता कपूर ने अर्शी खान और राखी सावंत की क्लास ली.

सेट पर पहुंची एकता कपूर ने जो देखा उसके बाद वह पूरी तरह से हैरान हो गई. एकता ने बताया कि वह उनकी मीटिंग कैंसिल करके मैच देखने पहुंची थी लेकिन उन्होंने देखा कि राखी सावंत वहां पर डांस कर रही थी. इसी दौरान राखी ने अर्शी को अपना दोस्त बना लिया और उन्हें भी साथ में लेकर डांस करने लगी. इस पूरी घटना को एकता ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर भी डाला था.

अपनी इस स्टोरी पर एकता ने लिखा है कि, यह क्रिकेट का मैदान था, फिर यहां डांस क्यों हो रहा है? एकता की इस तरह की बातों से इस बात का अंदाज़ा लग चूका है कि इस शो में खूब मसाला मिलने वाला है. क्योंकि जब अर्शी और राखी एक साथ इस शो का हिस्सा बन रही हैं तो बेवजह का मेलोड्रामा होना तो बनता है. एकता कपूर का मोटिव रहता है कि इस शो के ज़रिये वह ज्यादा से कॉन्ट्रोवर्सी पैदा करें ताकि शो के साथ-साथ इससे जुड़े लोग भी चर्चाओं में बने रहे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'इक्यावन' में नज़र आएगा सुशील का धाकड़ रूप

समाज में बदलाव के लिए आगे आया टीवी का ये मशहूर अभिनेता

संगीत सेरेमनी में ऐसा दिखा दीपिका और शोएब का अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -