कछुवे की चाल चल रही है 'अय्यारी' और आगे निकल गए ब्लैक पैंथर्स
कछुवे की चाल चल रही है 'अय्यारी' और आगे निकल गए ब्लैक पैंथर्स
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' पहले ही दिन से कमाई के मामले में धीमी रही है. यही नहीं बल्कि, अब भी फिल्म के वही हाल है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म ने मंगलवार को 1.20 करोड़ रुपये कमाए. वही फिल्म का 5 दिन का कलेक्शन 14.50 करोड़ रुपये रहा. खबरों की मानें तो फिल्म अय्यारी को 60 करोड़ में बनाया गया है.

और इस हिसाब से देखा जाये तो फिल्म फ्लॉप होने की कगार पर है. ख़ास बात यह ये भी है कि, 'अय्यारी' की कमाई पर हॉलीवुड फिल्म 'ब्लैक पैंथर' ने अपना कब्ज़ा जमा लिया है. इसके अलावा 'पैडमैन' और 'पद्मावत' का बढ़ता कलेक्शन 'अय्यारी' पर भारी पड़ रहा है. गौरतलब है कि, इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा हिंदी सिनेमा के कई कलाकारों ने काम किया है.

इसमें अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, रकुल प्रीत सिंह, पूजा चोपड़ा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. वही फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है जो कि, गुरु शिष्य की भूमिका पर आधारित है. वही अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' जबरदस्त कमाई कर रही है. तो संजय लीला भंसाली की फिल्म भी ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है. अब देखना ये है कि, अय्यारी का कुल कलेक्शन क्या होता है.

ये भी पढ़े

वो टीवी स्टार्स जो जल्दी ही करेंगे शादी

शादी के बाद ऐसा क्या हुआ कि भारती हो गयी पतली

ख्लो कर्दशियां ने किया अपनी बहन कर्टनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

वायरल हो रहा है 'चंद्रमुखी चौटाला' का हॉट वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -