दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी AAP का 'शराब' घोटाला, सुखबीर बादल बोले- 500 करोड़ रुपए का ...
दिल्ली के बाद अब पंजाब में भी AAP का 'शराब' घोटाला, सुखबीर बादल बोले- 500 करोड़ रुपए का ...
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के बाद, अब आम आदमी पार्टी (AAP) की आबकारी नीति पंजाब में भी विपक्ष के राडार पर आ गई है। बुधवार को शिरोमणि अकाली दल (SAD) अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल और अन्य विपक्ष के नेताओं ने इस सिलसिले में पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित के साथ मुलाक़ात की है और आबकारी नीति के ख़लाफ़ एक मेमोरेंडम दिया है। 

बता दें कि भगवंत मान के राज्य का CM बनने के कुछ महीने बाद ही विपक्ष ने 500 करोड़ रुपए के घोटाले का इल्जाम लगाया है। सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'पंजाब के राज्यपाल को एक मेमोरेंडम दिया और AAP सरकार द्वारा एक्साइज पॉलिसी के तहत किए गए 500 करोड़ के घोटाल में CBI और ED द्वारा जांच कराए जाने के आदेश देने की मांग की, जो दिल्ली की आबकारी नीति की ही तरह फ्रेम किया गया है।'

यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि, विपक्ष द्वारा लगाए गए यह गंभीर इल्जाम, मार्च में ही राज्य में आई भगवंत मान के नेतृत्व में AAP सरकार के कामकाज पर सवालिया निशान खड़े करते हैं। मार्च महीने में आम आदमी पार्टी (AAP) ने ऐतिहासिक जीत के साथ पहली बार दिल्ली से बाहर किसी राज्य में सरकार का गठन किया था। यह आरोप ऐसे वक़्त में लगाए जा रहे हैं जब AAP सरकार की आबकारी नीति दिल्ली में जांच के दायरे में हैं। यही नहीं पॉलिसी के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर CBI की छापेमारी भी हुई है। मामले में ED ने भी मामला दर्ज किया है और जांच में जुटी हुई है।

फ्री बिजली, रोज़गार, गाय-गोबर.., हिमाचल चुनाव के लिए कांग्रेस ने किए 10 वादे

कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए निष्पक्ष चुनाव चाहते हैं मनीष तिवारी, लेकिन कौन कर रहा पक्षपात ?

राज ठाकरे के जरिए शिवसेना का गढ़ छीनेगी भाजपा, उद्धव को झटका देने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -