सोनिया गांधी से पहले दिन की पूछताछ पूरी, अब 25 जुलाई को हो सकती है पेशी
सोनिया गांधी से पहले दिन की पूछताछ पूरी, अब 25 जुलाई को हो सकती है पेशी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से 21 जुलाई को दो घंटे से कम समय की पूछताछ के बाद सवाल-जवाब का पहला दिन पूरा हो गया है। स्वास्थ्य कारणों और उम्र के चलते आज सोनिया से दोबारा पूछताछ नहीं की जाएगी। बताया जा रहा है कि 25 जुलाई को कांग्रेस सुप्रीमो से दोबारा पूछताछ हो सकती है। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कोई नया समन जारी नहीं किया है।

इससे पहले सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ के लिए सुबह के समय ED के कार्यालय पहुंची थी। उनके साथ उनकी बेटी और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी पहुंची थी। सोनिया गांधी अपने साथ दवाएं लेकर गई थीं। पूछताछ के दौरान प्रियंका और सोनिया गांधी एक ही रूम में मौजूद थीं। सूत्रों का कहना है कि सोनिया गांधी से पूछताछ, महिला अफसर मोनिका शर्मा की टीम कर रही है। वह ED में अडिशनल डायरेक्टर के पद पर तैनात हैं। 75 साल की सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को देखते हुए कार्यालय में एंबुलेंस की व्यवस्था भी की गई थी। सोनिया गांधी के स्वास्थ्य कारणों की वजह से प्रियंका गांधी को भी दफ्तर में रहने की अनुमति दी गई थी। 

ED सूत्रों का कहना है कि लगभग दो घंटे की पूछताछ के बाद जांच एजेंसी के अधिकारियों ने सोनिया गांधी से पुछा कि क्या वे थोड़ा ब्रेक लेना चाहती हैं। जवाब में सोनिया गांधी ने कहा कि हां वो लंच करना चाहती हैं। इसके बाद सोनिया गांधी की तरफ से कहा गया कि क्या आज की पूछताछ जल्दी पूरी की जा सकती है। इस पर जांच एजेंसी के अधिकारी मान गए। हालांकि ED के अधिकारियों ने सोनिया गांधी से कहा कि उन्हें 25 जुलाई को फिर से तलब किया जा सकता है। इसके बाद सोनिया गांधी प्रियंका के साथ ED कार्यालय से अपने घर के लिए रवाना हो गई।

प्रचंड जीत की तरफ बढ़ रहीं द्रौपदी मुर्मू, प्रथम चरण में मिले इतने वोट

क्या दूषित पानी पीने से बीमार पड़े भगवंत मान ? वायरल Video से उठ रहे सवाल

ये कैसा सत्याग्रह ? सोनिया से पूछताछ के विरोध में गुंडई पर उतरे कांग्रेसी, सड़कों पर की आगज़नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -