ये कैसा सत्याग्रह ? सोनिया से पूछताछ के विरोध में गुंडई पर उतरे कांग्रेसी, सड़कों पर की आगज़नी
ये कैसा सत्याग्रह ? सोनिया से पूछताछ के विरोध में गुंडई पर उतरे कांग्रेसी, सड़कों पर की आगज़नी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी बहुचर्चित नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष पूछताछ के लिए पेश हुई है। नेशनल हेराल्ड से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में सोनिया गांधी के साथ ED की पूछताछ जारी है। ED सूत्रों के अनुसार, जांच एजेंसी की ओर से सोनिया गांधी से 10 जनपथ पर हुई बैठक को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं। उनसे पूछा जा रहा है कि यंग इंडिया बनाने का आइडिया किसका था? शुरूआती बैठक कहां हुई और आप कितनी बैठकों में शामिल हुई थी? क्या इसकी कोई बैठक 10 जनपथ पर भी हुई थी? क्या यह पूरा मामला पूर्व निर्धारित था क्योंकि यंग इंडियन, AGL और कांग्रेस तीनों की मुख्य कर्ताधर्ता आप ही हो?

जहाँ एक तरफ नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से जारी पूछताछ के विरोध में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर बवाल कर रहे हैं। यूथ कांग्रेस ने दिल्ली में शिवाजी ब्रिज पर प्रदर्शन किया और तीन ट्रेनें रोक दी, जिससे आम लोगों को काफी समस्या हुई। वहीं, राजनिवास जाने के लिए अड़े कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर केनन का सहारा लिया। किसी को आगे जाने की इजाजत नहीं है। कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर ED के पुतले भी जला रहे हैं। वहीं, बैंगलोर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर एक कार को आग लगा दी। ऐसे में लोग पूछ रहे हैं कि, ये कैसा सत्याग्रह है, जिसमे सड़कों पर आगज़नी की जा रही है। 

वहीं, सोशल मीडिया पर कई लोगों का ये भी कहना है कि, कानून सबके लिए समान है, जब CM रहते हुए नरेंद्र मोदी से पूछताछ हो सकती है, तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से क्यों नहीं और अगर सोनिया गांधी ने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है, तो पूछताछ में डर कैसा ?

गुजरात में भी AAP का 'फ्री' का वादा, केजरीवाल बोले - सरकार बनते ही 3 महीने में...

जेपी नड्डा ने भाजपा की राज्य इकाइयों में प्रमुखो की नियुक्ति कीं

'युवराज की पेशी तो कांग्रेसी सड़क पर उतरे थे, अब राजमाता जा रही हैं तो भी...': नरोत्तम मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -