सोनिया गांधी ने रद्द किया अपने जन्मदिन का समारोह, जानिए क्या है वजह?
सोनिया गांधी ने रद्द किया अपने जन्मदिन का समारोह, जानिए क्या है वजह?
Share:

कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 9 दिसंबर, 2020 को 74 वर्ष की हो गईं। उन्होंने देश में कृषि कानूनों के साथ-साथ COVID-19 की स्थिति के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है। पिछले साल भी उन्होंने देश भर में बलात्कार की घटनाओं और महिला सुरक्षा पर बढ़ती चिंताओं के मद्देनजर अपना जन्मदिन नहीं मनाया था। वह फिलहाल अपने बेटे राहुल गांधी के साथ गोवा में हैं, और दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में सुधार होने तक वह वहां रहेंगी।

कांग्रेस महासचिव संगठन ने राज्यों के सभी प्रभारियों और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षों को सूचित किया है कि देश भर में कोरोना महामारी के कारण होने वाली परेशानी को देखते हुए और "कठोर" कृषि विधेयकों के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन के बीच सोनिया गांधी ने इस साल अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है।

सोनिया गांधी ने सभी प्रभारों से अवगत कराया है, "किसान सड़क पर हैं-सरकार की कठोर जलवायु और क्रूर कार्रवाई का सामना कर रहे हैं, कांग्रेस नेताओं को समारोहों के बजाय उन सभी लोगों को राहत प्रदान करने के प्रयासों को मजबूत करना चाहिए, जो पीड़ित हैं और अन्नदाता से लड़ने के लिए समर्थन प्रदान करते हैं।

एमडीएमए दवाओं के साथ दो महिलाऐं और 7 लोग हुए गिरफ्तार

शहद मिलावट: सीएसई ने चीनी कंपनी के दावे को लगाई फटकार

केरल में स्थानीय निकाय चुनाव में 72 प्रतिशत हुए मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -