कोटा अस्पताल में 100 से अधिक बच्चों की मौत, नाराज़ सोनिया ने गहलोत सरकार से मांगी रिपोर्ट
कोटा अस्पताल में 100 से अधिक बच्चों की मौत, नाराज़ सोनिया ने गहलोत सरकार से मांगी रिपोर्ट
Share:

जयपुर: राजस्थान के कोटा स्थित अस्पताल में बच्चों की मौत मामले में राज्य की गहलोत सरकार से कांग्रेस आलाकमान नाराज़ है। सूत्रों के अनुसार, जिस तरह से सरकार ने इस मामले को संभाला है, उससे कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी खुश नहीं हैं। सोनिया गांधी ने राज्य कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे के माध्यम से अपनी नाराज़गी प्रकट की है। इसके साथ सोनिया ने गहलोत सरकार से रिपोर्ट देने के लिए भी कहा  है। 

गौरतलब है कि कोटा स्थित एक अस्पताल में बीते एक महीने के अंदर 100 से अधिक बच्चों की मौत होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले पर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।  यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला बोला है। मायावती ने गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कांग्रेस को निशाने पर लिया।

मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि ''कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक। तो भी वहाँ के सीएम श्री गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय।' इसके साथ ही मायावती ने कहा कि प्रियंका गाँधी को जाकर पीड़ित माताओं से मिलना चाहिए।

अपनी शैक्षणिक डिग्री तो दिखा नहीं सकते पीएम, जनता से मांग रहे नागरिकता का प्रमाण - सीताराम येचुरी

फिर परमाणु परिक्षण के लिए तैयार उत्तर कोरिया, अमेरिका के लिए खतरे की घंटी

'मिशिनरी स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे, विदेश जाकर खाने लगते हैं बीफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -