'मिशिनरी स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे, विदेश जाकर खाने लगते हैं बीफ'
'मिशिनरी स्कूल में पढ़ते हैं बच्चे, विदेश जाकर खाने लगते हैं बीफ'
Share:

बेगूसराय: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह एक बार फिर से अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इस दफा उन्होंने कहा है कि हम लोग बच्चों को अपनी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों को सिखाने की जगह मिशनरी स्कूलों में भेजते हैं और फिर उनमें से अधिकतर विदेश जाकर और बीफ खाना शुरू कर देते हैं। गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि आवश्यकता है कि प्राइवेट स्कूलों में बच्चों को गीता का श्लोक सिखाया जाए।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि, “भगवदगीता को स्कूलों में पढ़ाया जाना चाहिए, हम अपने बच्चों को मिशनरी स्कूलों में भेजते हैं, वे IIT से पढ़ते हैं, इंजीनियर बनते हैं, विदेश जाते हैं और उनमें से अधिकतर बच्चे बीफ (गौ मांस) खाना शुरू कर देते हैं। क्यों? क्योंकि हमने उन्हें अपनी संस्कृति और पारंपरिक मूल्यों के बारे में नहीं सिखाया।”

गिरिराज सिंह ने एक धार्मिक समारोह के दौरान कहा कि आज सनातन धर्म जिंदा है इसलिए लोकतंत्र भी जीवित हैं। हम कहां से कट्टरपंथी बन जाएंगे, जब हमारे पूर्वजों और धर्म ने सिखाया कि चीटियों को गुड़ खिलाने और पेड़ में पानी देने से फल मिलता है, फिर भी लोग हमें कट्टरपंथी कहते हैं। गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि इतना ही नहीं हम आस्तीन के सांप को भी नाग पंचमी के दिन दूध पिलाते हैं।

पाक में हिन्दुओं पर हुए जुल्म, फिर भी दलितों और पीड़ितों के खिलाफ आंदोलन कर रही कांग्रेस- पीएम मोदी

हांगकांग : नए साल पर 10 हजार लोग सड़क पर उतरे, जश्न मनाने की जगह किया ये काम

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपना सख्त रूख, इराक में बढ़ते उपद्रव के बीच अपनी सेना को किया रवाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -