क्या कांग्रेस की डूबती नाव को पार लगा पाएंगे प्रशांत किशोर ? सोनिया गांधी ने दो दिन में मांगी रिपोर्ट
क्या कांग्रेस की डूबती नाव को पार लगा पाएंगे प्रशांत किशोर ? सोनिया गांधी ने दो दिन में मांगी रिपोर्ट
Share:

नई दिल्ली: एक के बाद एक कई राज्यों में चुनावी शिकस्त झेलने के बाद कांग्रेस अब 2024 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में लग गई है। खबर है कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी में सुधारों को लेकर ताबड़तोड़ फैसले ले रही हैं। इसके साथ ही कांग्रेस चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी अपने साथ लाने की कायवाद में जुट गई है। 

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को बताया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा गठित की गई समिति आगामी राज्य चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी की तैयारियों और रणनीति पर अगले दो दिनों के अंदर अपनी रिपोर्ट देगी। सुरजेवाला ने कहा कि, सोनिया गांधी द्वारा गठित समिति आगामी चुनावों के लिए पार्टी को और ज्यादा मजबूत बनाने समेत कांग्रेस संगठन को और अधिक असरदार बनाने के लिए अपनी रिपोर्ट और सिफारिशें अगले 24 से 48 घंटों के अंदर सौंप देगी।' बता दें कि इससे पहले कांग्रेस नेताओं ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ लगातार दो दिनों तक मैराथन बैठकें की थी, जिसमें जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, अंबिका सोनी, दिग्विजय सिंह और पी चिदंबरम समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता भी उपस्थित थे।

सुरजेवाला ने आगे कहा कि सोनिया गांधी ने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर और पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा कांग्रेस संगठन को सशक्त करने के लिए दिए गए विभिन्न सुझावों पर गौर करने के लिए एक समिति गठित की है। उन सुझावों में लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए खाका तैयार करना शामिल है।

गुरु तेगबहादुर का 400वाँ प्रकाश पर्व आज, पहली बार लाल किले से किसी 'धार्मिक समारोह' को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

गुजरात के कांग्रेस समर्थित विधायक जिनेश मेवाणी को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार, विवादित ट्वीट का मामला

'चाचा चाहे चले जाएं, पर मुस्लिम वोट बैंक न जाए..', शिवपाल और आज़म खान को लेकर अखिलेश का स्टैंड क्लियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -