मणिपुर की भाजपा सरकार पर संकट टला, अमित शाह से मुलाकात करेंगे बागी विधायक
मणिपुर की भाजपा सरकार पर संकट टला, अमित शाह से मुलाकात करेंगे बागी विधायक
Share:

नई दिल्ली: नेशनल पीपुल्स पार्टी (NPP) के अध्यक्ष और मेघालय के सीएम कोनराड संगमा ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. जिसके बाद मणिपुर में अपनी सरकार को स्थिर रखने के लिए भाजपा ने एक बार फिर क्षेत्रीय दल का समर्थन प्राप्त कर लिया. दरअसल मणिपुर में सीएम एन. बीरेन सिंह की अगुवाई वाली सरकार एनपीपी के चार और भाजपा के तीन बागी विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मुश्किल में घिर गई थी.

भाजपा के संकट मोचक और नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस के संयोजक हेमंत बिस्वा शर्मा बुधवार को NPP के प्रतिनिधिमंडल को अमित शाह से मुलाकात करवाने के लिए दिल्ली लेकर आए. नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस में भाजपा और पूर्वोत्तर के उसकी सहयोगी पार्टी शामिल हैं. बैठक के बाद हेमंत बिस्वा शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कोनराड संगमा और मणिपुर के उप मुख्यमंत्री वाई. जॉय कुमार सिंह की अगुवाई में एनपीपी के प्रतिनिधिमंडल ने आज नई दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. मणिपुर के विकास के लिए भाजपा और NPP मिलकर काम करते रहेंगे.'

भाजपा के महासचिव राम माधव ने भी बुधवार को कहा कि एन. बीरेन सिंह की अगुवाई वाली मणिपुर सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी. वहीं एन. बीरेन सिंह ने भी इस मामले को अधिक तवज्जो नहीं देने की बात कहते हुए कहा कि यह एक पारिवारिक मामला है और उम्मीद जाहिर की है कि राजनीतिक संकट जल्द सुलझ जाएगा.

नेपाल में सियासी घमासान शुरू, पीएम केपी ओली के इस्तीफे की मांग तेज़

CWC मीटिंग में बोले राहुल- पीएम मोदी से नहीं डरता, हमला करना जारी रखूँगा

चिदंबरम बोले- गलवान घाटी पर चीन ने फिर ठोंका दावा, क्या यथास्थिति बहाल कर पाएगी भाजपा ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -