अमित शाह के वार पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा- भाजपा में दो ही लोगों की क्यों चलती है ?
अमित शाह के वार पर कांग्रेस का तीखा प्रहार, कहा- भाजपा में दो ही लोगों की क्यों चलती है ?
Share:

नई दिल्ली: इमरजेंसी की घोषणा की 45वीं बरसी पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. अमित शाह के वार पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को खुद से सवाल करने की नसीहत दी है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार केवल दो लोगों की क्यों चलती है और बाकी लोगों को क्यों दरकिनार कर दिया गया.

रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'देश की सत्तारूढ़ पार्टी होने के नाते भाजपा को अपने आप से कुछ सवाल पूछने चाहिए. बहुमत के साथ सत्ता में बैठी सरकार में केवल दो लोगों की ही क्यों चलती है और बाकी लोगों को क्यों अनदेखा कर दिया गया. क्या हॉर्स ट्रेडिंग, संस्थानों पर कब्जा और बड़े पैमाने पर चूक ही आपके विरासत है.' केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के ट्वीट पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि, 'नेहरू-गांधी के प्रति आपकी घृणा क्यों है? सवाल उनसे भी किया जाना चाहिए, जिन्होंने अपने गुरू और साथी को जबरन सेवानिवृत्त और अपमानित करके पदों पर कब्जा कर लिया. LK आडवाणी, एमएम जोशी, केशुभाई पटेल, कलराज मिश्र, सुषमा स्वराज, हरेन पंड्या, संजय जोशी... सूची बहुत लंबी है.'

गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार की सुबह कई ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर इल्जाम लगाया कि 45 साल पहले एक पार्टी ने सत्ता की लालसा के लिए देश पर इमरजेंसी थोप दी, रातों-रात पूरे देश को एक जेल में परिवर्तित कर दिया गया. प्रेस, कोर्ट और बोलने की आजादी खत्म कर दी गयी. गरीबों पर अत्याचार किया गया.

मणिपुर की भाजपा सरकार पर संकट टला, अमित शाह से मुलाकात करेंगे बागी विधायक

अगले हफ्ते तक एक करोड़ हो सकते हैं कोरोना केस, WHO ने चेताया

नेपाल में सियासी घमासान शुरू, पीएम केपी ओली के इस्तीफे की मांग तेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -