' मुनव्वर फारूकी ने मुझे पकड़ लिया और फिर...’, इस अदाकारा ने कॉमेडियन को लेकर किया हैरतंअगेज खुलासा
' मुनव्वर फारूकी ने मुझे पकड़ लिया और फिर...’, इस अदाकारा ने कॉमेडियन को लेकर किया हैरतंअगेज खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में जहां इन दिनों प्रतियोगियों के बीच घर के काम को लेकर तीखी बहस देखने के लिए मिल रही है वहीं, आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते कुछ वक़्त से ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार पर आरोप लग रहे थे। वहीं, इसी बीच अब नया मामला सामने आया है तथा मुनव्वर फारूकी पर गंभीर आरोप लगे हैं। ये आरोप घर से बेघर हुईं पहली प्रतियोगी सोनिया बंसल (Sonia Bansal) ने लगाए हैं। उनके आरोप बहुत हैरतंअगेज हैं।

दरअसल, सोनिया बंसल ने शो से बाहर आने के बाद अपने एक इंटरव्यू में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने एक्ट्रेस को बिना सहमति के गलत तरीके से छूने का प्रयास किया। सोनिया ने बताया कि उनकी और मुनव्वर की बातचीत बहुत कम होती थी। वो कभी भी उनकी बात नहीं सुनती थीं। इसलिए, मुनव्वर भी सोनिया से बात करना कम ही पसंद करते थे। दोनों ही एक-दूसरे से दूर रहे मगर एक बार कोई बात समझाते हुए मुनव्वर फारूकी ने सोनिया का हाथ पकड़ लिया था। फिर सोनिया बंसल ने उनसे दूर रहने को कहा और हिदायत दी कि हाथ पकड़ने की जरूरत नहीं है। इतना ही नहीं सोनिया ने आगे उम्मीद भी जताई कि वो उनसे दूरी बनाकर रखेंगे।

आपने देखा होगा कि शो में मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने के लिए मिल रहा है। पहले ही दिन से दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। ऐसे में अब सोनिया बंसल ने इनकी दोस्ती को फर्जी बताया है। सोनिया बंसल ने कहा कि मन्नारा मजबूत दिमाग वाली लड़की हैं और वो चालाकी से अपना गेम खेल रही हैं। सोनिया ने ये भी दावा किया कि मन्नारा को लगता है कि वो खेल में बहुत कमजोर हैं लेकिन, इसमें बने रहे के लिए वो मुनव्वर का इस्तेमाल कर रही हैं। वही बात यदि सोनिया बंसल की करें तो उन्होंने बिग बॉस में आने से पहले कई फिल्मों में काम किया है किन्तु, फिल्मों से पहले उन्होंने मॉडलिंग से करियर का आरम्भ किया था। सोनिया ने शक्ति कपूर अभिनीत ‘नॉटी गैंग’ (2019), ‘डुबकी’ (2021), और ‘गेम 100 करोड़ का’ (2022) जैसी कई हिंदी फिल्मों में काम किया है। 

कॉफी विद करण सीजन 8 में हुई सनी-बॉबी देओल की एंट्री, धर्मेंद्र के Liplock पर बेटों ने कही ये बात

बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

VIDEO! 49 साल की एक्ट्रेस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, यूजर्स ने किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -