कॉफी विद करण सीजन 8 में हुई सनी-बॉबी देओल की एंट्री, धर्मेंद्र के Liplock पर बेटों ने कही ये बात
कॉफी विद करण सीजन 8 में हुई सनी-बॉबी देओल की एंट्री, धर्मेंद्र के Liplock पर बेटों ने कही ये बात
Share:

कॉफी विद करण सीजन 8 के दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स शिरकत करने वाले हैं। टॉक शो का पहला प्रोमो रिलीज हुआ है। सनी-बॉबी ने जमकर मनोरंजन किया है। दोनों भाइयों ने अपने करियर, सक्सेस एवं फेलियर पर बात की। टॉक शो में देओल ब्रदर्स की बॉन्डिंग फैंस को सिबलिंग गोल्स दे रही है। करण जौहर ने सनी को गदर 2 की सफलता पर बधाई दी। एक इंटरव्यू में सनी ने गदर 2 के बॉक्स ऑफिस को ऑर्गेनिक कलेक्शन बताया था। इसे लेकर करण जौहर ने सवाल किया।

करण जौहर ने पूछा- क्या हम बॉक्स ऑफिस नंबर बढ़ा-चढ़ाकर बता रहे हैं? सनी ने बोला- ऐसा होता है। इसी तरीके से ये सोसाइटी आगे बढ़ रही है। इसके साथ ही बॉबी ने कहा- कैसे फ्लॉप करियर के पश्चात् उन्होंने सलमान से मदद मांगी, फिर रेस 3 से उन्हें कमबैक करने का अवसर प्राप्त हुआ। वो बोलते हैं- एक दिन मुझे सलमान ने कहा, जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था तब तेरे भाई की पीठ पर चढ़ गया था तथा आगे बढ़ा। तो मैंने उसको बोला- मामू, मुझे भी अपनी पीठ पे चढ़ने दे ना। करण ने बॉबी से पूछा- तुम्हारे पापा इतने चालू क्यों हैं? बॉबी ने हंसते हुए कहा- मुझे नहीं पता। फिर बॉबी ने बताया- उन्हें फिल्म रॉकी और रानी बहुत पसंद आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वो बोलते हैं- हम लोग मजाक करते रहते हैं कि पापा किस विस भी कर रहे थे, मगर सब लोग बोलते हैं वो बहुत क्यूट हैं। करण ने दोनों भाइयों के धर्मेंद्र के ऑनस्क्रीन किस करने पर सवाल किया। सनी देओल ने हंसते हुए कहा- पापा वो सब कर सकते हैं जो उन्हें पसंद है। वो उसको करने के बाद बचकर भी निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर कॉफी विद करण का ये प्रोमो सुर्ख़ियों में छाया हुआ है, प्रशंसकों को अब बस शो ऑनएयर होने का इंतजार है।

बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

VIDEO! 49 साल की एक्ट्रेस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, यूजर्स ने किया ट्रोल

बगल में बैठे सलमान खान को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया इग्नोर, इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -