बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड
बॉलीवुड के इस एक्टर को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अनिल कपूर से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी तक पिछले रविवार को ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स का हिस्सा बने। मुंबई में रविवार की शाम OTTplay Awards के नाम रही। इस स्पेशल इवेंट में कार्तिक आर्यन, रवीना टंडन, राजकुमार राव, अनिल कपूर, काजोल और अनिल कपूर जैसे स्टार्स को एक साथ देखा गया। इस अवॉर्ड शो में उन स्टार्स को सम्मानित किया गया जिन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर यादगार काम किया है।

स्लीक ब्लैक गाउन में काजोल बला की खूसबूरत नजर आई। काजोल ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हेयर एक्सटेंशन उपयोग किया था। वह इस इवेंट में अमन देवगन के साथ पहुंचीं जिन्होंने ब्लैक आउटफिट कैरी किया था। काजोल ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बीते दिनों वेब सीरीज 'द ट्रायल' के माध्यम से डेब्यू किया था। बीते 3 दशकों से मनोरंजन जगत में एक्टिव काजोल को OTTplay Awards में 'बेस्ट डेब्यू' (फीमेल) के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। अलाया फर्नीचरवाला भी कुछ-कुछ काजोल से मिलते जुलते गाउन में दिखाई दी। फिल्म फ्रेडी में अलाया स्टार एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थीं। 

वही कार्तिक आर्यन इस अवॉर्ड शो में ब्लैक पैंट सूट में दिखाई दिए जिसके अंदर उन्होंने ब्लैक टीशर्ट पहनी थी। फिल्म में कार्तिक ने एक डेन्टिस्ट की भूमिका निभाई थी जो कि किलर बन जाता है। कार्तिक आर्यन को 'फ्रेडी' के लिए 'बेस्ट एक्टर' (मेल) का अवॉर्ड मिला। ध्यान हो कि कार्तिक बीते वर्ष भी 'धमाका' के लिए यह अवॉर्ड जीत चुके हैं। OTTplay Awards में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर को The Night Manager के लिए 'बेस्ट मेल एक्टर' का अवॉर्ड दिया गया। दिग्गज एक्टर इस लोकप्रिय वेब सीरीज में एक आर्म्स डीलर की भूमिका निभाते दिखाई दिए थे। इवेंट में अनिल कपूर के अतिरिक्त शोभिता धूलिपाला भी पहुंचीं जिन्होंने इस सीरीज के अलावा Made In Heaven में भी अहम किरदार निभाया था। साड़ी और शॉर्ट कुर्ते में दिखाई दी शोभिता को 'बेस्ट ड्रेस्ड एक्टर' का अवॉर्ड दिया गया।

VIDEO! 49 साल की एक्ट्रेस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, यूजर्स ने किया ट्रोल

बगल में बैठे सलमान खान को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया इग्नोर, इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग

प्रेग्नेंट है सोनम कपूर! पोस्ट देख बोले यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -