बेटे-बहू ने की बुजुर्ग की पिटाई, इस अवैध काम में लिप्त है अपराधी
बेटे-बहू ने की बुजुर्ग की पिटाई, इस अवैध काम में लिप्त है अपराधी
Share:

सतना/ब्यूरो। कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर मां की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिस मां ने नौ महीने अपने कोख में रखने के बाद उसे अपने बुढ़ापे की लाठी समझकर पाला उसी बेटे ने बुजुर्ग होने पर मां की लात और घूसे से पिटाई की। मां का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बेटे को गलत काम अवैध शराब बेचने से मना मना किया था। इससे नाराज होकर बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मां की बेरहमी से पिटाई की। पीड़िता मां ने बेटे और बहू की शिकायत नायगांव थाना और एसपी ऑफिस में कर कार्रवाई की मांग की है।

सतना जिले के नयागांव थाना अंतर्गत खटकाना वार्ड नंबर-6 निवासी महिला गुड्डी सोनकर ने एसपी ऑफिस में बेटे व बहू पर जान लेवा हमला करने का आरोप लगाया। फ़रियादी महिला ने बताया कि वह काफी वृद्व हैऔर अपने दो बेटों के विवाह के बाद अपने छोटे पुत्र वीरू के साथ रहती है। वहीं उसका भरण पोषण करता है। वहीं बड़ा बेटा ओमप्रकाश और उसकी पत्नी उससे अलग रहते हैं। दोनों शराब का आवेध कारोबार करते हैं। फ़रियादी महिला ने कहा कि जब वह आपत्ति करती है तो दोनो शराब के नशे में धुत होकर उसके साथ मारपीट करते हैं। फ़रियादी महिला का आरोप है की बीते दिन 3 सितम्बर को भी अरोपी बेटे ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर मारपीट की। इसका का वीडियो मोबाइल में किसी ने कैद कर लिया। मामले पर वीडियो सहित उसने नयागांव थाना में शिकायत की है लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। लिहाजा फ़रियादी महिला ने एसपी ऑफिस में आवेदन कर कार्रवाई की मांग की।

शराब के अवैध कारोबार में रोड़ा बन रही वृद्व मां को बेटे ने बुरी तरह से पीटा है। घटना 3 सितम्बर की सुबह 10 बजे की है। नयागांव थाना अंतर्गत चित्रकूट के वार्ड नंबर-6 में रहने वाले ओम प्रकाश सोनकर और उसकी पत्नी ने मिलकर अपनी वृद्व मां गुड्डी सोनकर को बुरी तरह से पीटा। वृद्व महिला ने घटना की शिकायत नयागांव थाना में की है। जब कोई कार्रवाई नही हुई तो पीड़ित वृद्व मां ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई।

धूमधाम से मनाया जा रहा है राधाअष्टमी का पर्व, राधारानी का हुआ विशेष श्रृंगार

बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस

जल्द से जल्द करें इन प्रश्नों के साथ प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -