बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस
बड़े विवाद में घिरे BJP सांसद ने देवघर DC के खिलाफ दर्ज कराया देशद्रोह का केस
Share:

देवघर: झारखंड के देवघर एयरपोर्ट के ATC रूम में घुसने का विवाद बढ़ता जा रहा है। जी दरअसल अब इसी मामले में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे की शिकायत पर दिल्ली में एक एफआईआर दर्ज की गई है। जी हाँ और कहा जा रहा है इसमें देवघर के जिला आयुक्त (DC) के खिलाफ देशद्रोह के आरोप लगाए गए हैं। आपको बता दें कि दिल्ली की नॉर्थ एवेंन्यू पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर ली है और कहा जा रहा है कि अब आगे की जांच के लिए इस प्राथमिकी को झारखंड के कुंडा थाने में भेजा जाएगा।

इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो मामला एक सितंबर का है। जी दरअसल इससे पहले झारखंड के कुंडा थाने में गोड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। खबरों के अनुसार ये केस देवघर एयरपोर्ट के सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद की शिकायत पर दर्ज किया गया था। इस मामले में यह आरोप है कि देवघर में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी बिना अनुमति के हवाई यातायात नियंत्रण (ATC) रूम में घुस गए और कथित तौर पर एयरपोर्ट के अधिकारियों को चार्टर्ड प्लेन के टेक-ऑफ की मंजूरी के लिए दबाव डाला। आप सभी को यह भी बता दें कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा एक सितंबर को चार्टर्ड प्लेन से देवघर पहुंचे थे।

बीजेपी का ये प्रतिनिधिमंडल दुमका में जिंदा जलाई गई छात्रा अंकिता के परिजन से मुलाकात करने गया था और दुमका से लौटने के बाद बीजेपी नेता देवघर एयरपोर्ट पहुंचे। उसके बाद यहां शाम 6 बजे तक ही उड़ान की इजाजत थी, लेकिन सांसद पर जबरन शाम 5:30 बजे क्लीयरेंस लेने का आरोप लगाया गया और मामला थाने तक पहुंच गया। इस मामले में प्राथमिकी में देवघर एयरपोर्ट के निदेशक संदीप ढींगरा का भी नाम है।

'दंगा मुक्त प्रदेश बना यूपी।।', मुलायम की बहु अपर्णा बोलीं - अब NCRB के आंकड़ों पर संशय क्यों ?

TMC छोड़ने वाले कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या

दशहरा रैली को लेकर जारी घमासान के बीच NCP सुप्रीमो ने CM शिंदे को दी ये सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -