Sonchiriya Trailer : एक्शन से भरपूर है सोन चिड़िया, सुशांत और मनोज को नहीं पहचान पाएंगे आप
Sonchiriya Trailer : एक्शन से भरपूर है सोन चिड़िया, सुशांत और मनोज को नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के ट्रेलर के दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे जो अब खत्म हो चुका है. इस ट्रेलर को देखकर आप भी फिल्म देखे बिना नहीं मानेंगे. ये तो आप जानते ही है फिल्म चंबल के डाकुओं पर बन रही है जिसमें सुशांत सिंह भी डाकू बने हुए हैं. चलिए बिना देर किये आपको ट्रेलर के बारे में बता देते हैं और देख लीजिये हाल ही रिलीज़ हुआ ट्रेलर. 

बता दें, ट्रेलर शुरू होता है इमरजेंसी की घोषणा होने के साथ. 2 मिनट 43 सेकेंड के ट्रेलर में चंबल की कहानी को दिखाया गया है. वहीं ट्रेलर में बुंदेलखंडी भाषा का प्रयोग है. ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर के अलावा आशुतोष राणा का भी दमदार रोल है. जो ट्रेलर देखने के बाद आपको पता चल जाएगा. इसमें खास बात ये है कि अभिषेक चौबे निर्देशित 'सोन चिड़िया'में एक्शन भरपूर दिखेगा. फिल्म को चंबल के इलाके में शूट किया गया है ताकि फिल्म में रियलिटी की झलक मिल सके. ट्रेलर में खासकर मनोज बाजपेयी और सुशांत सिंह राजपूत के पहचानना मुश्किल होगा.

दोनों ही बहुत दमदार कलाकार हैं और उनकी यही एक्टिंग देखने के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. सोनचिड़िया का टीजर 6 दिसंबर 2018 को रिलीज हुआ था. फिल्म की कहानी को 1970 के समय के आसपास सेट किया गया है क्योंकि इसी दौरान चम्बल में डकैतों का खौफ फैला हुआ था. फिल्म 8 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सभी के चहेते हैं इरफ़ान, लेकिन घरवाले हैं उनसे परेशान

Street Dancer : कटरीना के बाद इन दो एक्ट्रेस को लेकर आ रहे हैं रेमो डिसूज़ा

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -