Street Dancer : कटरीना के बाद इन दो एक्ट्रेस को लेकर आ रहे हैं रेमो डिसूज़ा
Street Dancer : कटरीना के बाद इन दो एक्ट्रेस को लेकर आ रहे हैं रेमो डिसूज़ा
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन इस साल कई सारी फिल्में कर रहे हैं. वहीं इन दिनों वो अपनी कई फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं. उनके अलावा एक और फिल्म है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. डायरेक्टर रेमो डिसूजा की डांस फिल्म को लेकर एक बड़ी बे सामने आई है. ये तो आप जानते हैं रेमो ABCD का नया सीक्वल लेकर आ रहे हैं जिस पर कई दिनों से एक्ट्रेस को लेकर बात चल रही है. इस फिल्म के बारे में ये खबर सामने आ रही थी कि इसमें कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. फिर बाद में कैटरीना ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया. तो जानते हैं नई एक्ट्रेस कौन हो सकती है.

सबसे पहले आपको बता दें, इस फिल्म में पहले एक ही एक्ट्रेस हुआ करती थी लेकिन इसके सीक्वल में अब दो एक्ट्रेस नज़र आने वाली हैं. वरुण धवन के साथ पहले कटरीना थी लेकिन उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी. उन्होंने बताया कि वो सलमान की फिल्म ‘भारत’ में बिजी हैं और उनके पास डेट्स की कमी है. इसके अलावा आपको बता दें, इस फिल्म का नाम ABCD नहीं  बल्कि अब इसका नाम ‘स्ट्रीट डांसर’ होगा. 

मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म में अब श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही नजर आएंगी. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी दी है, ‘हां, श्रद्धा और नोरा दोनों को ही फिल्म के लिए साइन किया गया है. अभी फिलहाल के लिए दोनों रोल के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जैसा कि ये एक डांस फिल्म है तो हो सकता है कि दोनों ही अपने डांस मूव्स का जलवा दिखाए.’ तो अब इसकी आधिकारिक घोषणा कब की जाती है इसका सभी को इंतज़ार है. 

इस एक्ट्रेस से हुई थी बिपाशा बासु की लड़ाई, पड़ा था थप्पड़

हनीमून से लौटे मिस्टर एंड मिसेस भवनानी, तस्वीरें आई सामने

प्रॉपर्टी विवाद मामले में दिलीप कुमार को मिली बड़ी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -