सलवार-कमीज छोड़ ड्रेस में नजर आईं सोनारिका भदौरिया
सलवार-कमीज छोड़ ड्रेस में नजर आईं सोनारिका भदौरिया
Share:

काफी दिनों से टीवी शो 'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर फेमस हुईं सोनारिका भदौरिया अपनी हॉटनेस बिखेर रहीं हैं. वैसे बीते दिनों ही उन्होंने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को आकर्षित किया था जो सूट सलवार में थीं लेकिन वापस वह बोल्ड हो गईं हैं. जी हाँ, इन दिनों वह टीवी शो इश्क में मर जावा में एक्टर अर्जुन बिजलानी के साथ नजर आ रहीं हैं. काफी समय बाद अब सोनारिका इंस्टाग्राम पर एक्टिव पाईं जाती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगीं हुईं हैं. फिलहाल वह बहुत समय बाद बोल्ड हुईं हैं. बीते दिनों से वह गायब थीं लेकिन अब लौट आईं हैं.

आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और इन तस्वीरों में वह सेक्सी ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. इन तस्वीरों में वह जितनी हॉट लग रहीं हैं उतनी हॉट वह पहले कभी नजर नहीं आईं हैं. हाल ही में फोटो को शेयर करने के बाद वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में वह बहुत हॉट नजर आ रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर लिखा है Cloud walker वहीं एक तस्वीर सूट में शेयर कर सोनारिका ने लिखा है If only I could put a spell on you . . .

इसमें वह बहुत सेक्सी लग रहीं हैं. सोनारिका वाकई में बहुत खूबसूरत और हॉट लगती हैं और अपनी तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं. उन्हें इन दिनों उनके हॉट अंदाज के लिए पसंद किया जा रहा है.

Video: राइजिंग स्टार 3 के मंच पर अमिताभ को देखकर शरमा गईं रेखा, नहीं निकली मुँह से आवाज

प्रेग्नेंसी के बाद मेहनत कर स्लिम-ट्रिम हो गई अनीता भाभी, वायरल हुई तस्वीरें

पुरानी यादों में खोये हितेन तेजवानी, शेयर किया पत्नी संग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -