सोनम ने पूरी की 'संजय दत्त बायोपिक' की शूटिंग
सोनम ने पूरी की 'संजय दत्त बायोपिक' की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'पैड मेन' के प्रमोशन में जुटी हुई है. इसी बीच खबर आई है उन्होंने 'पैड मेन' के बाद आने वाली फिल्म संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग भी पूरी कर ली है. उनका कहना है कि, अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग यात्रा मजेदार रही.

बता दे कि, सोनम ने हाल ही में ट्वीट कर कहा कि, "कड़ी मेहनत और प्रयास के लिए पूरी दत्त टीम का धन्यवाद, यह यात्रा मजेदार रही और आप सभी के बिना कुछ भी संभव नहीं होता! दत्त बायोपिक, 29 जून, रणबीर कपूर, राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित दत्त की बायोपिक की शूटिंग सोमवार को पूरी होगी." इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, सुनील दत्त व दीया मिर्जा मान्यता दत्त के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में सोनम कपूर टीना मुनिम के रोल में होंगी, जबकि अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट के रोल में होंगी. फिलहाल तो सोनम 'पैड मेन' के प्रमोशन में लगी हुई है. इस फिल्म में वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है. पैड मेन' में अक्षय और सोनम के अलावा अभिनेत्री राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में है.

ये भी पढ़े

इस अदाकारा ने लगाए थे बिग बी पर अगवाह करने का आरोप

एक्शन फिल्मों को लेकर रणदीप हुड्डा ने बोल दी ये बात

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -