एक्शन फिल्मों को लेकर रणदीप हुड्डा ने बोल दी ये बात
एक्शन फिल्मों को लेकर रणदीप हुड्डा ने बोल दी ये बात
Share:

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, कलाकार मिश्रित मार्शल आर्ट (एमएमए) को बड़े पैमाने पर इस्तेमाल में ला रहे हैं, इससे देश में एक्शन फिल्म की विधा बेहतर हो रही है. रणदीप हुड्डा का मानना है कि, चाहे वह कमांडो श्रृंखला की फिल्में हों या मुन्ना माइकल, नाम शबाना या बागी, बॉलीवुड एक्शन फिल्में उच्च मानक स्थापित कर रही हैं. मिश्रित मार्शल आर्ट के इस्तेमाल ने इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

आगे उनका कहना है कि, यह देखना अच्छा लगता है कि कैसे इन दिनों कलाकारों के फिटनेस का स्तर बढ़ा है और यह उन एक्शन दृश्यों में नजर आ रहा है, जहां मिश्रित मार्शल आर्ट का इस्तेमाल हुआ है, मैं उम्मीद करता हूं कि यह और आगे जाएगा." बता दे कि, रणदीप खुद भी अपनी शारीरिक फिटनेस, पोलो और घुड़सवारी में उपलब्धियां हासिल करने के लिए जाने जाते हैं.

उन्होंने फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' के लिए मार्शल आर्ट का प्रशिक्षण लिया था. फिल्म में उन्होंने मिश्रित मार्शल आर्ट फाइटर का किरदार निभाया था. रणदीप ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' से की थी. इसके बाद वह कई फिल्मो में नजर आये. उन्हें 'सरबजीत' जैसी फिल्मों के लिए भी जाना जाता है.

ये भी पढ़े

सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित

करण ने किया खुलासा- माँ ने दी थी ये हिदायत

यह है बॉलीवुड के स्टारकिड्स की पहली पसंद वाला स्कूल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -