सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित
सलमान की इस हीरोइन को किया गया लास वेगास में सम्मानित
Share:

बॉलीवुड में सलमान खान ने अभी तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनके सभी किरदार बड़े ही यादगार रहे हैं. सलमान को उनके स्टाइल के कारण जाना जाता है. सलमान की एक फिल्म आई थी 'तेरे नाम' जिसमें उनके कैरेक्टर का नाम राधे रहता है. इस मूवी से ही सलमान खान का डूबता करियर एक बार वापस उठ गया था. इस मूवी में सलमान खान के डायलॉग्स और उनकी हेयर स्टाइल को अभी तक याद किया जाता है.

आज बात हो रही हैं सलमान की मूवी तेरे नाम की, जिसमे सभी कलाकारों ने बहुत की उम्दा प्रदर्शन किया था. उन्ही कलाकारों में एक कैरेक्टर था उस पागल लड़की का, जो सलमान खान को पागलखाने ले जाने से रोकती है. वह पागल लड़की का नाम राधिका चौधरी है, जो अब बेहद ही चेंज हो चुकी है और बड़ी हॉट दिखने लगी हैं.

राधिका ने हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है. फिल्म तेरे नाम के बाद यह एक और फिल्म 'ख़ुशी' में नज़र आयीं थी, उसके बाद से यह कभी परदे पर दिखाई नहीं दी. एक्टिंग से अपना रुख मोड़ने के बाद यह एक फिल्म मेकर बनकर उभरी हैं. खूबसूरत राधिका ने 2010 में शॉर्ट फिल्मों के साथ कई और मूवीज भी बनाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सलमान की इस एक्ट्रेस को लॉस वेगास फिल्म फेस्टिवल के दौरान सिल्वर अवार्ड द्वारा सम्मान दिया गया था. राधिका ने कई टीवी शोज़ में काम करने के साथ-साथ करीब 30 फिल्मों में भी काम किया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन सवालों से अक्सर चिढ जाती है तब्बू

बर्थडे- जानिए, रिया सेन से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -