इस अदाकारा ने लगाए थे बिग बी पर अगवाह करने का आरोप
इस अदाकारा ने लगाए थे बिग बी पर अगवाह करने का आरोप
Share:

बॉलीवुड में जब भी हसीन और खूबसूरत अदाकाराओं की बात की जाती है तो उसमें सबसे पहला नाम परवीन बाबी का लिया जाता है. परवीन बाबी 70-80 के दशक की बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार होने वाली अभिनेत्री थी. आज इस खबर के माध्यम से हम आपको बताएंगे कि परवीन ने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के महानायक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था.

अमिताभ और परवीन के कई फिल्मों में साथ काम किया और उनकी यह जोड़ी हिट भी रही. अपनी करियर के चरम पर चल रहे अमिताभ के उस समय कई अफेयर्स हुआ करते थे. उन्ही अफेयर्स में से एक परवीन बाबी के साथ भी था, लेकिन यह सब ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. और दोनों एक दूसरे से अलग-अलग हो गए. इस रिश्ते को अमिताभ के तरफ से ख़त्म किया गया था, जिसे परवीन एक बेहद ही गहरे सदमें में चली गयी थी.

अपने ब्रेकअप के बाद परवीन ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि, "अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं. वो मेरी जान लेना चाहते हैं. उनके भेजे गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा. गुंडों ने मेरी सर्जरी करवाई और मेरे अंदर एक चिप जैसी चीज लगाई." अपने जीवन के आखिरी समय में परवीन  डायबिटीज, गैंगरीन और सिजोफ्रेनिया जैसी मानसिक बिमारियों से पीड़ित थी. और 22 जनवरी 2005 को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन सवालों से अक्सर चिढ जाती है तब्बू

ऐश्वर्या के बिगड़ते जा रहे हैं अपनी फैमिली से टर्म्स

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में कैटरीना की छोटी भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -