सोनम ने सास के जन्मदिन पर ख़ास नोट लिखकर दी शुभकामनाएं
सोनम ने सास के जन्मदिन पर ख़ास नोट लिखकर दी शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही दमदार अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सास प्रिया आहूजा को उनके जन्मदिन की बधाई दी है. जी दरअसल उन्होंने इस मौके पर थ्रो बैक तस्वीर भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. सोनम ने आनंद व उनपर ढेरों 'प्यार व शानदार भोजन' के लिए प्रिया आहूजा का धन्यवाद दिया है.

आप देख सकते हैं उन्होंने लिखा है, 'सबसे ज्यादा प्यार करने वाले, सुंदर व दयालु शख़्सियत को जन्मदिन की बधाई! आनंद व मैं आपके प्यार व भोजन के लिए धन्यवाद देते है. हम आपको बहुत प्यार करते हैं व आपको याद करते हैं.' सोनम के अलावा उनकी मां सुनीता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रिया आहूजा को जन्मदिन पर विश किया हैं जो उनकी समधन है. वैसे आप जानते ही होंगे सोनम और आनंद ने 8 मई, 2018 को मुंबई में ग्लैमरस अंदाज में विवाह किया था. वहीं उनकी शादी में कई बॉलीवुड कलाकार शामिल हुए थे.

वैसे सोनम कपूर एक बेहतरीन फिल्म एक्ट्रेस है और वह अपने अधूरे ज्ञान के कारण दिए गए विवादित बयानों के लिए फेमस हैं लोग उन्हें पसंद भी करते हैं और ट्रोल भी. केवल इतना ही नहीं बल्कि कई बार उनपर एक तरफा बात कहने का भी आरोप लगाया जाता हैं जिसके कारण वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. आप जानते ही हैं कि सोनम कपूर फिल्म एक्टर अनिल कपूर की बेटी है और दोनों एक साथ एक फिल्म में भी दिखाई दे चुके हैं.

हेजल से शादी करने के पहले इन एक्ट्रेस से युवराज करते थे प्यार

जानें क्या हैं करीना के फिट रहने के राज?

सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साथ आए अक्षय और रणवीर, जानें क्या हैं पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -