जानें क्या हैं करीना के फिट रहने के राज?
जानें क्या हैं करीना के फिट रहने के राज?
Share:

एक वक्त में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को देखकर लड़कियों में साइज-जीरो का क्रेज हुआ करता था. शादी से पहले, शादी के बाद और फिर बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद जिस तरह से करीना ने अपनी फिटनेस को मेंटेन किया हुआ हैं, वह कमाल का है. यूं तो करीना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन उनके फ्रेंड्स, फैमिली और फिटनेस ट्रेनर समय-समय पर करीना के वर्कआउट सेशंस शेयर करते रहते हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्‍यू में करीना ने अपनी फिटनेस मंत्र का भी खुलासा कर दिया हैं. 

यूट्यूब के प्रीटी-फिट के सीजन फिनाले में करीना ने फिटनेस सीक्रेट्स बताए हैं. उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म डॉन के बाद उन्‍हें अपनी डेली रूटीन में एक्‍सरसाइज की जरूरत महसूस हुई. करीना ने यह भी बताया कि उन्‍हें वॉक करना पसंद है लेकिन फंक्‍शनल ट्रेनिंग और योगा उनके अल्‍टीमेट फिटनेस मंत्र हैं. अपने फेवरेट योगा पोस्‍चर के बारे में बताते हुए करीना ने कहा हैं कि वे हर सुबह सूर्य नमस्‍कार करती हैं. टशन मूवी के टाइम वे एक बार में 108 सूर्य नमस्‍कार करती थीं. अब बेटे तैमूर के जन्‍म के बाद इसकी गि‍नती 50 हो गई है. आपको बता दें की टशन में करीना का साइज-जीरो फिगर काफी पॉपुलर हुआ था. उनके इस जीरो फिगर का हर कोई दीवाना हुआ था. 

अगर वर्कआउट की बात करें तो करीना वर्कआउट सेशन में सबसे ज्‍यादा प्लाटे करती हैं. इसके अलावा वे रोप एक्‍सरसाइज, केटल-बेल स्‍क्‍वॉट्स और बॉक्‍सिंग करती हैं. साइज-जीरो फिगर के बारे में बताते हुए करीना ने कहा कि वे यह दोबारा नहीं करना चाहेंगी. उनका कहना है कि लोगों को सही बॉडी फॉर्म टारगेट करने की जरूरत है जिसपर उन्‍हें काम करना चाहिए. खाने के मामले में करीना हर मौके पर खाने के प्रति अपना प्‍यार दिखाती नजर आई हैं. वे बाहर का जंक फूड खाने के बजाय घर का खाना खाना पसंद करती हैं. वे रात का खाना लगभग 8 बजे करती हैं. करीना ने नौ साल पहले नॉन-वेज खाना छोड़ दिया था. उनके फेवरेट खाने में दाल-चावल और ख‍िचड़ी है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्‍द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में दिखाई देंगी. ये फिल्‍म 13 मार्च को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वे करण जौहर की मेगा स्‍टारर फिल्‍म तख्‍त में भी काम कर रही हैं.

चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

मेहेर विज का एक्शन अवतार देख हो जाएंगे हैरान

आखिर क्यों आनंद एल राय की फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -