हेजल से शादी करने के पहले इन एक्ट्रेस से युवराज करते थे प्यार
हेजल से शादी करने के पहले इन एक्ट्रेस से युवराज करते थे प्यार
Share:

आज यानी 28 फरवरी को अभिनेत्री हेजल कीच अपना जन्मदिन मना रही है. आज इस खास मौके पर उनके पति युवराज सिंह के अफेयर के बारे में बताने वाले है. बता दे कि दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने साल 2016 में शादी की थी. क्रिकेट और बॉलीवुड का हमेशा से बेहद खास कनेक्शन रहा है. कई क्रिकेटर्स का बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चुका है. इतना ही नहीं हेजल कीच के पति यानी युवराज सिंह का भी शादी से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ नाम सुनने को मिला था. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों से रुबरू करवाते हैं जिनकी युवराज सिंह के साथ अफेयर होने की खबरे आई थीं.

किम शर्मा

युवराज सिंह की सबसे चर्चित जोड़ी मोहब्बतें फिल्म से चर्चा पाने वाली अभिनेत्री किम शर्मा के साथ रही. युवराज और किम करीबन चार साल तक साथ रहे। 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. कहा जाता है युवराज की मां शबनम सिंह, किम को पसंद नहीं करती थीं. युवराज ने मां की बात मानी और उनका साथ छोड़ दिया.

दीपिका पादुकोण

साल 2007 में युवराज सिंह अपने करियर की ऊंचाईयों पर थे. टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान धमाकेदार बल्लेबाजी से वो खासे चर्चा में रहे और ज्यादातर भारतीय महिलाओं के चहेते बन गए थे. दीपिका पादुकोण के साथ युवी की नई रोमांटिक जोड़ी की चर्चा होने लगी. दीपिका, युवराज का मैच देखने स्टेडियम पहुंचने लगीं लेकिन जल्द ही ये जोड़ी टूट गई. युवराज से अलग होने के बाद दीपिका का अफेयर रणबीर कपूर के साथ सुनने को मिलने लगा.

जानें क्या हैं करीना के फिट रहने के राज?

जल्द आ रही है शाहरुख़ की फिल्म, यह होगी लीड एक्ट्रेस

सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साथ आए अक्षय और रणवीर, जानें क्या हैं पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -