सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साथ आए अक्षय और रणवीर, जानें क्या हैं पूरा माजरा
सलमान खान की फिल्म राधे के लिए साथ आए अक्षय और रणवीर, जानें क्या हैं पूरा माजरा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान इन दिनों जोरों शोरों से अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जो की करीब पूरी होने वाली है. फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. तो ऐसे में अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते हैं. बीते दिनों ऐसी खबर सामने आ रही थी की सलमान की फिल्म राधे को यश राज प्रोडक्शन दुनियाभर में डिस्ट्रीब्यूट करेगा. अब फिल्म को लेकर एक और बड़ी जानकारी हाथ लगी है. जी हां जिसको सुनने के बाद सलमान खान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा.

खबर के अनुसार सलमान खान को रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का मिल गया है. एक वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा कि, इस फिल्म के लिए लोगों में क्रेज बनाए रखने के लिए फिल्म का टीजर अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के साथ रिलीज होगा. वहीं फिल्म का ट्रेलर रणवीर सिंह की फिल्म 83 के साथ रिलीज करने का फैसला किया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि इसके लिए ​दोनों ही फिल्मों के मेकर्स से बातचीत हो गई है. तो मतलब तय हो गया है कि फिल्म राधे का टीजर 24 मार्च और ट्रेलर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिल्म सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है जिसमे अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म इसी 24 मार्च को रिलीज हो रही है. रणवीर सिंह की फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में नजर आएंगे. इसका निर्देशन कबीर खान ने किया है. जिसकी कहानी साल 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित है.

आखिर क्यों आनंद एल राय की फिल्म में काम नहीं करेंगे सलमान खान

चेतन भगत के ट्वीट से भड़के अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

अवॉर्ड ना मिलने पर तापसी पन्नू ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -