'मोनी' से ब्रेकअप के बाद 'मोहित' बावले होकर बने 'राम रहीम', देखे Pics
'मोनी' से ब्रेकअप के बाद 'मोहित' बावले होकर बने 'राम रहीम', देखे Pics
Share:

टेलीविजन के दिग्गज शो ‘देवों के देव महादेव’ के एक्टर मोहित रैना पिछले कुछ दिनों से खबरों में बने हुए हैं. आपको बता दे कि इंडियन TV इंडस्ट्री में ऐसे कई नाम है, जो अपने शोज से ज्यादा अपने Hot अंदाज़ के चलते चर्चा में रहते है. हमारी TV इंडस्ट्री में ऐसी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस मौजूद है. जो अक्सर चर्चाओं में रहती है. इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है. दरअसल हम बात कर रहे है नागिन 2 में नज़र आने वाली मौनी रॉय की, मौनी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली है. मौनी अक्सर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में रहती है. सुनने में आया है कि टीवी के मोस्ट लविंग कपल मोहित रैना और मौनी रॉय के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

मिड डे की खबर के अनुसार इस कपल ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. पहले यह कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को ट्वीट किया करता था. मौनी दोनों के साथ में तस्वीरें भी शेयर करती थीं. लेकिन अब मौनी ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर मोहित को अनफॉलो करने के साथ एक और चौंका देने वाला काम किया है.

देखा जाए तो आजकल मोहित की नई फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका लुक इतना अलग है कि वो पहचान में ही नहीं आ रहे हैं. मोहित को अक्सर क्लीन सेव में देखा हैं लेकिन अब दर्शकों को उनका रफ एंड टफ लुक देखने को मिलेगा. फिटनेस फ्रीक मोहित की ये फोटोज देखकर उनके फैंस पागल हुए जा रहे हैं. मोहित का ये दाढ़ी लुक तेंजी से वायरल हो रहा है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -