Actress 'मौनी राय', आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन...
Actress 'मौनी राय', आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन...
Share:

टीवी की खूबसूरत नागिन हम बात कर रहे है टेलिवीज़न की खूबसूरत मोहतरमा मौनी रॉय के बारे में जिनका आज जन्मदिन है. अभिनेत्री मौनी रॉय हमे टेलीविजन के बहुत से चर्चित सीरियलो में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री मॉनी रॉय जिनका जन्म 28 सितंबर, 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में हुआ था. अभिनेत्री मौनी रॉय जो कि टीवी के कई चर्चित सीरियल्स में हमे नजर आ चुकी है. टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस मौनी रॉय जो कि हमे टेलीविजन के अनगिनत सीरियलो में नजर आ चुकी है. जिसमे है.. 'देवों के देव... महादेव', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जुनून - ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' 'नागिन' के साथ ही साथ और भी बहुत से रियलिटी शो में भी हमे नजर आ चुकी है. आपको बता दे कि अभिनेत्री मौनी रॉय ने टीवी पर चर्चित रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में भी अपने नृत्य के कौशल को दर्शाया है.

वैसे मौनी सोशलमीडिया साइट्स पर भी अपनी हॉट व बोल्ड फोटो को शेयर करती रहती है. मौनी एक्टिंग के अलावा पेटिंग करने का भी शौक रखती हैं. मौनी रॉय जिन्हे एक्टिंग के अलावा पेटिंग करने का भी शौक है. खाली समय में उन्‍हें पेटिंग बनाना और स्‍कैच करना बेहद पसंद है. मौनी किताबों को अपना बेस्‍ट फ्रेंड मानती हैं. उन्‍हें नॉवेल पढ़ना बेहद पसंद है. लंबे सफर के दौरान वे किताबें पढ़ना बेहद पसंद करती हैं.

मौनी रॉय ने ऑनस्‍क्रीन अभिनेता मोहित रैना की पत्‍नी का किरदार निभाया था. ऐसा कहा जाने लगा था कि इस सीरीयल के बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. दोनों काफी समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों ने कभी इस बात को नहीं स्‍वीकारा. अभी फ़िलहाल मॉनी व मोहित के ब्रेकअप के चर्चे तेजी से चल रहे है. टीवी के चर्चित सीरियल 'नागिन' में हमेशा साड़ी-सूट में दिखने वाली मौनी रॉय रीयल लाईफ में बेहद ग्‍लैमरस हैं.

वे टाइम टू टाइम अपनी ग्‍लैमसर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. अभी वैसे भी अभिनेत्री मॉनी रॉय जल्द ही हमे टीवी के बाद अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी दमदार एंट्री दोहराने को तैयार है.

मॉनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार के संग में बॉलीवुड फिल्म गोल्ड में नजर आने वाली है, इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है. जिसके लिए आजकल मॉनी रॉय खासा व्यस्त चल रही है.       

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -