स्टार्स के बीच होने वाले पक्षपात पर सोनम कपूर ने किया चौकाने वाला खुलासा
स्टार्स के बीच होने वाले पक्षपात पर सोनम कपूर ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार फैशन के लिए जानी जाने वाली सोनम कपूर ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कई बड़े मेल स्टार्स के साथ फिल्में की हैं, लेकिन मुझे एक अच्छा कमरा तक नहीं मिलता था, जबकि उन्हें एक बड़े होटल में रखा जाता था. उन्हें ज्यादा पैसा दिया जाएगा और मुझे समझाने के लिए कहा जाएगा कि यह कॉमर्शियल वेंचर है... देखते हैं आपकी फ्राइडे ओपनिंग कैसी होगी.'

इसी के साथ उन्होंने आगे और भी बात की और कहा, 'उस वक्त मुझे लगता है... ठीक है, मैं इस केस में उन एक्टर्स के साथ काम करूंगी, जो ज्यादा सक्सेसफुल नहीं हैं. पहले कई एक्टर्स ने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया था, क्योंकि उनको लगता था कि मैं उनके हिसाब से काम नहीं कर पाऊंगी .' बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने यह भी बताया कि उनकी टीम में सभी सदस्य फीमेल ही हैं. जी हाँ, आए दिन महिलाओं के हक के बारे में बात करने वाली सोनम ने एक ट्वीट करने के बाद भी बीते दिनों सुर्खियां हांसिल की थीं.

जी दरअसल उस दौरान उन्होंने लिखा था, 'मेरे लिए महिला सशक्तिकरण बहुत जरूरी है क्योंकि मैं दुनिया के उस हिस्से से हूं जहां महिलाओं को सेकंड क्लास सिटिजन माना जाता है.' वहीं सोनम आखिरी बार 'जोया फैक्टर' फिल्म में नजर आईं थीं और उनकी यह फिल्म हिट नहीं हो पाई थी. सोनम अपनी शादी के समय बहुत सुर्ख़ियों में थीं क्योंकि उस दौरान उनकी सभी फोटोज ने फैंस का दिल जीता था.

तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन

7 लाख बार देखा गया है सनी लियोनी का यह वीडियो, बन गई हैं जादूगर

देसी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -