देसी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं कैटरीना कैफ
देसी अवतार में बहुत खूबसूरत नजर आईं कैटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिन अपने बोल्ड फिगर से सभी को मदहोश कर देती हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं। वहीं बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था और ट्रेलर लॉन्च के दौरान कैटरीना बोल्ड ड्रेस में नजर आईं थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने लहंगे में अपना देसी अवतार दिखाया। जी हाँ, हाल ही में कैटरीना ने अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर किया है जो बहुत बेहतरीन है।

जी दरअसल वह जल्द ही द कपिल शर्मा शो में आने वाली है इस शो में वह अपनी फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए जाएंगी। लेकिन उससे पहले उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है। आपको बता दें कि कैटरीना फिल्म के प्रमोशन के दौरान मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के एक फ्लोरल लहंगे में नजर आईं और इस पूरे फ्लोरल प्रिंट लहंगे के साथ कैटरीना ने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। इन फोटोज को शेयर कर उन्होंने पिंक फ्लावर बनाया है।

वैसे कैटरीना ने अपने लुक को हैवी गोल्डन ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया और स्लीक आईब्रो और हाईलाइटेड चीक्स के साथ न्यूड लिपस्टिक में वे बेहद खूबसूरत लग रही थीं। बात करें उनके हेयरस्टाइल की तो कैटरीना ने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में ओपन रखा जो खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' के बारे में बात करें तो यह फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होने को तैयार है।

मेंस्ट्रल हाइजीन पर खुलकर बोली यह दो अभिनेत्रियां

पति सैफ को छोड़ इस एक्टर की दीवानी हुईं करीना

मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -