7 लाख बार देखा गया है सनी लियोनी का यह वीडियो, बन गई हैं जादूगर
7 लाख बार देखा गया है सनी लियोनी का यह वीडियो, बन गई हैं जादूगर
Share:

बॉलीवुड में अपने हॉट फिगर के लिए फेमस होने वाली सनी लियोनी के एक वीडियो ने इस समय सनसनी मचा दी है। जी हाँ, उनका एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के दिलों में आग लगा रहा है। वैसे अभिनेत्री सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ फोटोज और वीडियो शेयर कर सभी को घायल कर देती हैं। अब हाल ही में भी सनी लियोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोग पसंद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इस वीडियो में सनी लियोनी के हाथ में एक बड़ा सा रिंग है, जिससे वो खेलती नजर आ रही हैं। आप देखेंगे कि इस रिंग की खासियत ये है कि इस रिंग की मदद से सनी लियोनी गायब हो पा रही हैं। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा तो आप वीडियो ही देख लीजिए। वैसे इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा है, 'मुझे अब गायब होने के लिए घड़ी की जरूरत नहीं है।' इस कैप्शन के साथ ही सनी लियोनी ने कुछ हैशटैग भी इस्तेमाल किए हैं, जिनमें से एक हैशटैग है, ''मोगेंबो खुश होगा क्या''।

अब तक उनके इस वीडियो को करीब सात लाख बार देखा जा चुका है और जो इसे देख रहा है उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है। वैसे उन्होंने जिस हैशटैग का उपयोग किया है वह वैसे भी आजकल सुर्ख़ियों में है क्योंकि फिल्म मिस्टर इंडिया इन दिनों अपने पार्ट 2 की वजह को लेकर चर्चाओं में चल रही है।

मेंस्ट्रल हाइजीन पर खुलकर बोली यह दो अभिनेत्रियां

मालदीव में बैकसाइड कर्व फ्लॉन्ट करती नजर आई यह हॉट अदाकारा

thappad box office : तापसी की 'थप्पड़' की कमाई में आयी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -