तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन
तापसी की 'थप्पड़' के बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन पूरे, यहाँ जानें नेट कलेक्शन
Share:

मुंबई: शुरुआती वीकेंड के बाद डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की फ़िल्म थप्पड़ की रफ़्तार कुछ धीमी हो गयी है। मंगलवार को रिलीज़ के पांचवें दिन फ़िल्म ने 2 करोड़ के आसपास की ही कमाई की है, जो सोमवार के कलेक्शंस के अनुपात में ज्यादा कम नहीं है। बता दें कि सोमवार को थप्पड़ ने 2.26 करोड़ रुपये कमाए थे, जिसके बाद 4 दिनों का नेट कलेक्शन 16.92 करोड़ रुपये हो गया था। 

अब यदि मंगलवार की अनुमानित कमाई भी जोड़ दी जाए तो 5 दिनों की कुल कमाई 18 करोड़ से अधिक हो गया है। अब तक के सफ़र की बात करें तो शुक्रवार (28 फरवरी) को सिनेमघरों में रिलीज़ की गई फ़िल्म ने  3.07 करोड़ की ओपनिंग ली थी। शनिवार को 5.05 करोड़ और रविवार को 6.54 करोड़ का कारोबार किया था। ओपनिंग वीकेंड में थप्पड़ की कमाई 14.66 करोड़ रही थी।

गत शुक्रवार (28 फरवरी) को कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ ना होने के चलते थप्पड़ को पुरानी फ़िल्मों शुभ मंगल ज्यादा सावधान और भूत से ही चुनौती मिली थी, लेकिन आने वाले शुक्रवार (6 मार्च) से टाइगर श्रॉफ की बाग़ी 3 सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी, जिसके बाद इस समय चल रही सभी फ़िल्मों की मुश्किल बढ़ेगी। इसीलिए थप्पड़ के पास यही एक सप्ताह है, जिसमें फ़िल्म के कलेक्शंस बढ़ाए जा सकते हैं।

हमेशा के लिए बंद हो रहे जापानी थिएटर ने लास्ट शो में दिखाई "3 इडियट्स", रहा हॉउसफुल

thappad box office : तापसी की 'थप्पड़' की कमाई में आयी कमी

बागी 3: फैंस को टाइगर श्रॉफ ने दिया बड़ा गिफ्ट, अपने बर्थडे पर किया ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -