स्वरा के कारण हुई सोनम की शादी मे देरी,यह थी वजह

बीती 8 मई को हुई बॉलीवुड की फैशनेबल डिवा सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी ने बहुत सुर्खियां बटोरी. यह जोड़ा शादी के बाद भी मीडिया और लोगों की पसंद बना हुआ है. सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस भी उनके सभी फंक्शन में शामिल रहे और इस दौरान उन्होंने भी सोनम की शादी हर तरह से काफी एंजॉय किया. पर क्या आप जानते है कि सोनम की शादी 12 मार्च को होने वाली थी और तय समय पर यह शादी क्यों नहीं हो पाई?

इसकी वजह से सोनम कपूर आहूजा की बेस्टफ्रेंड  स्वरा भास्कर. हाल ही मे दिए अपने एक इंटरव्यू मे स्वरा ने खुद इस बात का खुलासा किया. इंटरव्यू मे स्वरा ने बताया कि पहले  सोनम और आनंद की शादी12 मार्च को फिक्स हुई थी लेकिन इसी तारीख को स्वरा के भाई ईशान की शादी भी फिक्स हुई थी.

इतना ही नहीं इस वजह से सोनम बहुत अपसेट भी हो गईं थी. आगे बात करते हुए उन्होंने बताया - सोनम ने मुझसे मेरे भाई ईशान की शादी की डेट बदलने की बात की और मैंने भी सोनम के पेरेंट्स अनिल कपूर और सुनीता कपूर से सोनम की शादी की पोस्टपोंड करने की बात की. आखिरकार वो मान गए और सोनम की शादी पोस्टपोंड कर दी गई. 

बता दे कि स्वरा भास्कर और सोनम कपूर बहुत अच्छे दोस्त है और यह दोनों जल्द ही एक साथ फिल्म "वीरे दी वेडिंग " मे भी पक्की सहेलियों के किरदार मे बड़े परदे पर नज़र आने वाली है. 

350 औरतों के साथ सो चुके हैं संजय दत्त, पत्नी के सामने किया खुलासा

'संजू' का ट्रेलर देख उड़ गए बॉलीवुड के होश, दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

'संजू' के लिए कभी न्यूड हुए रणबीर कपूर तो कभी गटर के पानी में भी सोए

काम से कभी छुट्टी नहीं लेते हैं भाईजान वरना कट जाती है इतने लोगों की सैलरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -