'संजू' का ट्रेलर देख उड़ गए बॉलीवुड के होश, दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

संजय दत्त की रणबीर कपूर स्टारर बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर बड़े इंतज़ार के बाद बुधवार को 1 बजे लॉन्च कर दिया. फिल्म के पोस्टर और टीज़र से तो पहले ही रणबीर कपूर वाहवाही प्राप्त कर चुके है. अब 'संजू' का ट्रेलर देख सारा बॉलीवुड स्पीचलेस रह गया. फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय और राजकुमार हिरानी के निर्देशन की जितनी तरीक की जाए उतनी ही कम. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप कहीं से कहीं तक भी नहीं कह सकते है कि एक बायोपिक है. जबरदस्त डायलॉग , कॉमेडी और ट्रेजडी से भरा ट्रेलर देखने में अद्वितीय है. इस आइये जनते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रिएक्शन. 

बायोपिक 'संजू' के ट्रेलर को देखकर अभिनेता बोमन ईरानी ने इसके वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, आपकी आंखें आपकी स्क्रीन्स से चिपकी रहेंगी. बोमन ईरानी ईरानी भी इसमें एक अहम् भूमिका में नज़र आएंगे. वहीं सोनम कपूर आहूजा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा यह आपको निशब्द कर देगा. 

सोनाम के बाद उनके पापा और बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर ने भी इस ट्रेलर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अनिल ने लिखा- माइन्ड ब्लोइंग, इसके लिए यही शब्द है. इसने मुझे निःशब्द कर दिया है. 

इसके अलावा रणबीर की आलिया गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने भी बायोपिक देखकर अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से ट्वीट करते हुए लिखा है- दिमाग उड़ गया है. आलिया भट्ट भी 'संजू' में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएँगी.

बता दें कि संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है. जिसकी स्क्रिप्ट उन्होंने और विधु विनोद चोपड़ा ने मिलकर लिखी. इस बायोपिक में जहाँ रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त किरदार जीवंत कर रहे हैं तो वहीं, परेश रावल उनके पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. बायोपिक 'संजू' में इसके अलावा सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, विक्की कौशिक, बोमन ईरानी, आलिया भट्ट समेत कई स्टार्स संजय दत्त के करीबियों की भूमिका निभाते नज़र आएंगे. बायोपिक 'संजू' 29 जून देशभर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

काम से कभी छुट्टी नहीं लेते हैं भाईजान वरना कट जाती है इतने लोगों की सैलरी

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आई अजय देवगन की साली

खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा