काम से कभी छुट्टी नहीं लेते हैं भाईजान वरना कट जाती है इतने लोगों की सैलरी

काम से कभी छुट्टी नहीं लेते हैं भाईजान वरना कट जाती है इतने लोगों की सैलरी

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान तो बॉलीवुड के अब सुपरस्टार बन चुके है. सलमान इन दिनों रेस-3 के कारण काफी चर्चाओं में है. उनकी ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली है. सलमान के साथ-साथ इस फिल्म में और भी कई बड़े कलाकार है. सलमान के अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर, डेज़ी शाह, जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, फ्रेडी दारुवाला जैसे और भी कलाकार नजर आएंगे. रेस-3 के अलावा इन दिनों सलमान टीवी रियलिटी शो बिगबॉस और दस का दम के कारण भी लगातार चर्चाओं में बने हुए है.

सोमवार को सलमान के नए शो दस का दम का लॉन्चिंग इवेंट था इस दौरान उन्होंने मीडिया से रूबरू होते समय अपने कई अनुभव शेयर किये है. सलमान ने इस दौरान बताया कि वो अपने काम से कभी भी छुट्टी नहीं लेते है. जी हाँ... सलमान ने कहा कि, 'मेरी सोच यह है कि जो रोज मैं काम करता हूं, इससे कितने ही लोगों को वेतन मिलता है. तो, बजाए इसके कि मैं छुट्टी लूं और घर बैठूं, मुझे रोज काम करना चाहिए. मेरी जिंदगी ही मेरा अवकाश है.'

भाईजान हर बार साबित कर ही देते है कि वो अपने काम के प्रति बेहद ही समर्पित है. सलमान खान इ इस इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि शुरुआती दौर में उन्हें टीवी पर डेब्यू करने में काफी डर लगता था क्योकि उन्हें लगता था कि जनता उन्हें होस्ट के तौर पर पसंद नहीं करेगी. सलमान पुरे 9 साल बाद सोनी टीवी पर दस का दम के तीसरा सीजन लेकर आ रहे है. दस का दम की शुरुआत 4 जून से होगी.

खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा

संजू बाबा की तरह रणबीर की लाइफ में भी रही हैं बहुत सी प्रेमिकाएं

sanju Official Trailer : एक बार फिर संजू बाबा के धमाकेदार अवतार में सामने आए रणबीर