350 औरतों के साथ सो चुके हैं संजय दत्त, पत्नी के सामने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के बाबा कहे जाने वाले संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो गया है. फिल्म के इस तीन मिनिट के ट्रेलर ने संजय दत्त के जिंदगी के कई अनसुने राज़ को सामने ला दिया है. फिल्म के इस ट्रेलर ने संजय दत्त के जीवन के बारे में कई बड़े खुलासे किए है जिसके बारे में सुनकर शायद आप भी चौक सकते है. ट्रेलर में रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में जान डालने के लिए न्यूड तक हुए है. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि वो फिल्म के एक सीन में गटर के पानी में भी सोए है.

ट्रेलर में एक और सीन दिखाया है जिसमे बाबा अपनी तीसरी पत्नी मान्यता (दिया मिर्ज़ा) के साथ एक वकील से बात करते हुए नजर आ रहे है. वकील ने संजय दत्त से उनकी पत्नी के सामने ही पूछ लिया की वो अब तक कितनी औरतो के साथ सोए है इसके जवाब में संजय दत्त कहते है कि, "प्रोस्ट्टीयूट को भी साथ गिनती करूं या उनको अलग रखूं. चलो साथ ही रखता हूं तो बोले 308 तक याद है. चलो सेफ्टी के लिए 350 ल‍िख लो."

संजू के किरदार में रणबीर कपूर ने काफी दमदार एक्टिंग की है. रणबीर की एक्टिंग को भी काफी लोगों ने सराहा है. फिल्म के ट्रेलर आते ही उसे करीब साढ़े चार लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. बॉलीवुड ने भी संजू का ट्रेलर देखने के बाद ट्विटर पर इसकी खूब तारीफ की. खैर अब तो सभी को बस संजू फिल्म को देखने के बेसब्री से इंतेजार है. बता दें संजू बायोपिक 29 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

'संजू' के लिए कभी न्यूड हुए रणबीर कपूर तो कभी गटर के पानी में भी सोए

खुद से 11 साल छोटे इस हॉलीवुड सिंगर को डेट कर रही प्रियंका चोपड़ा

sanju Official Trailer : एक बार फिर संजू बाबा के धमाकेदार अवतार में सामने आए रणबीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -