सोनम कभी नहीं चाहती अपने पापा अनिल कपूर जैसा पति

बॉलीवुड की फैशन आइकॉन के नाम से मशहूर सोनम कपूर जल्द ही दुल्हनियां बनने वाली हैं. जी हाँ... 8 मई को सोनम उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करेंगी. वैसे लड़कियां सबसे ज्यादा अपने पापा की लाड़ली होती हैं और सोनम भी ऐसे ही अपने पापा अनिल कपूर की लाड़ली बेटी हैं. हर लड़की का ये सपना होता है कि उसे अपने पापा जैसा ही वफादार और प्यार करने वाला जीवनसाथी मिले लेकिन सोनम ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि वो अपने पापा अनिल कपूर जैसा जीवन साथी कभी नहीं चाहती हैं.

अब अगर आपके दिमाग में भी कुछ ऐसा आ रहा है कि सोनम अपने पापा को पसंद नहीं करती है तो आप गलत है. दरअसल सोनम का कहना है कि वो भी अपना पापा अनिल की तरह ही हमेशा सपनो में खोई रहती है इसलिए वो एक ऐसा पति चाहती है जो उन्हें बहुत प्यार तो करे ही इसके साथ ही उन्हें व्यावहारिक भी बनाए.

आपको बता दे सोनम का होना वाला पति आनंद आहूजा दिल्ली का एक करोड़पति व्यापारी हैं. दोनों की मुलाकात 2014 में हुई थी. उस समय सोनम और आनंद सिर्फ अच्छे दोस्त हुआ करते थे. सोनम आनंद के ब्रांड की ड्रेसेस पहना पसंद करती थी. मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज़ कर दिया बस फिर क्या उनके रिश्ते का ये सिलसिला ऐसे ही आगे बढ़ता गया जो अब शादी के मुकाम तक पहुंच गया है.

अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू

'कास्टिंग काउच' पर अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का बड़ा बयान

फिल्म 'कलंक' को लेकर माधुरी दीक्षित के किरदार का हुआ खुलासा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -