'कास्टिंग काउच' पर अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का बड़ा बयान

बॉलीवुड दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता अजय देवगन का कहना हैं कि उन्होंने इस बॉलीवुड दुनिया में कई बदलाव होते देखे हैं. बता दे कि अजय को फ़िल्मी दुनिया में काम करते-करते लगभग 27 साल हो चुके हैं. हाल ही में अजय देवगन ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया हैं. गौरतलब हैं कि पिछले दिनों से बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं हर कोई इस मुद्दे को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रया सामने ला रहे हैं.

अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अजय ने इस मुद्दे पर बात की हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया में कोई भी ऐसी इंडस्ट्री नहीं हैं ,जंहा ये सब नहीं होता हो. अजय का कहना हैं कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी चीज़ होती हैं पर इसी के साथ ये हर इंडस्ट्री में होती हैं हम सभी को मिलकर इसके खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए. अजय से पहले बॉलीवुड के कई स्टार्स इस मुद्दे पर खुलकर बोल चुके हैं.

मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के दिए बयान के बाद से कास्टिंग काउच का मुद्दा गर्माया हुआ हैं. उन्होंने कहा था कि फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है, रेप करके छोड़ तो नहीं देता. हालांकि इस बयान के बाद सरोज खान ने माफ़ी भी मांग ली थी. बता दे कि अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिगं में व्यस्त हैं. खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हो रही हैं. फिल्म में अजय के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े

22 वर्ष बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएँगी तब्बू

'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

इस फिल्म की शूटिंग के लिए आंतकियों के गढ़ में पहुंचे संजय दत्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -