अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू
अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू
Share:

बॉलीवुड की रानी पद्मावती के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने टैटू के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. हाल ही में दीपिका की जिम से कुछ फोटोज सामने आई है. दीपिका अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं. वो चाहे कितनी भी बिजी क्यों ना हो लेकिन थोड़ा वक्त निकालकर जिम जरूर जाती हैं. दीपिका की जो जिम से तस्वीरें लिक हुई है इनमे दर्शको का ध्यान दीपिका की फिटनेस से ज्यादा उनके नैक पर बने टैटू पर जा रहा है.

तस्वीरों में आप देख सकते है दीपिका के गले पर आर के नाम का टैटू बना है. सूत्रों की माने तो ये टैटू दीपिका ने रणबीर कपूर के लिए तब बनवाया था जब दोनों का अफेयर था. काफी समय एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद दीपिका और रणबीर का ब्रेअकप हो गया था लेकिन रणबीर के नाम का टैटू हमेशा के लिए दीपिका के गले पर ही रह गया.

इन दिनों तो दीपिका एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशन में है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और कई बार एक-दूसरे के साथ डेट पर भी स्पॉट हुए है. खबरों की माने तो दीपिका और रणवीर की जल्द ही शादी भी करने वाले है जिसके लिए उनके परिवारवालों ने तैयारियां करना भी शुरू कर दी है.

B'day Spl : जन्म से पहले ही इस एक्ट्रेस का मर्डर करना चाहते थे उसके पिता

22 वर्ष बाद इस अभिनेता के साथ नज़र आएँगी तब्बू

'भावेश जोशी सुपरहीरो' का ट्रेलर हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -