फिल्म 'कलंक' को लेकर माधुरी दीक्षित के किरदार का हुआ खुलासा
फिल्म 'कलंक' को लेकर माधुरी दीक्षित के किरदार का हुआ खुलासा
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और डांस क़्वीन माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर जमकर सुर्खियां लूट रही हैं. बता दे कि माधुरी इस साल फिल्म 'कलंक', 'टोटल धमाल' और मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में नजर आएंगी. फिल्म 'बकेट लिस्ट' का कल ट्रेलर लॉन्च कर दिया जाएगा. वहीं फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' की शूटिंग चल रही हैं. फिल्म कलंक की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं इस फिल्म में माधुरी के अलावा अभिनेता संजय दत्त, वरूण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे.

अब हाल ही में फिल्म से माधुरी के किरदार का खुलासा हो गया है. बताया जा रहा हैं कि फिल्म कलंक में माधुरी का किरदार एक डांस टीचर का होगा. खबरों की माने तो फिल्म में माधुरी आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी को डांस सिखाती नजर आएंगी. फिल्म में कियारा एक कैमियो करती दिखेंगी. ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म में माधुरी के साथ अभिनेता संजय दत्त काफी लम्बे समय के बाद दिखाई देंगे.

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक समय पर माधुरी और संजय के अफेयर के चर्चे खूब होते थे. इस फिल्म के अलावा माधुरी ने फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग भी शुरू कर दी जिसके चलते वह उत्तराखंड पहुंची हैं. खबरों की माने तो फिल्म टोटल धमाल की शूटिंग उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में हो रही हैं. इस फिल्म में माधुरी के अलावा अभिनेता अजय देवगन, अनिल कपूर और रितेश देशमुख भी मुख्य भूमिका में होंगे.

ये भी पढ़े

सलमान और सनी देओल एक साथ परदे आएंगे नज़र

अब भी रणबीर कपूर से प्यार करती हैं दीपिका, बैक पर बना है RK नाम का टैटू

शादी के पहले इस वजह से सोनम ने नहीं चुना लिव-इन रिलेशन

'कास्टिंग काउच' पर अब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -