Munnabhai 3 : फिल्म में काम करने के बदले सोनम कपूर की अजीब शर्त, क्या होगी पूरी
Munnabhai 3 : फिल्म में काम करने के बदले सोनम कपूर की अजीब शर्त, क्या होगी पूरी
Share:

सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के सीक्वल की चर्चा काफी समय से हो रही है. हाल ही खबर आई थी कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए सोनम कपूर को चुना गया है. ये भी खबर है कि 'मुन्नाभाई 3' इसी साल फ्लोर पर आएगी. पिछले दिनों एक्टर अरशद वारसी ने खुद इस पर पक्की मोहर लगाते हुए कंफर्म किया था. जी हाँ, प्रड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा मुन्नाभाई 3 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमन कपूर को लेना चाहते है. लेकिन आपको बता दें, इस फिल्म के लिए सोनम कपूर ने एक शर्त रखी है. आइये बता देते हैं.

बता दें सोनम कपूर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में भी नज़र आने वाली हैं जो जल्दी ही रिलीज़ हो रही है. सोनम कपूर का काम विधु विनोद चोपड़ा को इतना पसंद आया की उन्होंने सोनम को मुन्नाभाई 3 में लेने का पूरा मन बना लिया है. सोनम कपूर पिछले कुछ समय से फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे ही एक इवेंट में दिए इंटरव्यू के दौरान सोमन कपूर ने कहा- 'मीडिया में चल रही खबर पूरी तरह से बकवास हैं.' इतना ही नहीं उन्होंने इस बारे में कहा 'मैं मुन्नाभाई 3 में काम करना जरूर पसंद करूंगी लेकिन एक शर्त है.' मजाकिया अंदाज में सोनम कपूर ने कहा- मुन्नाभाई 3 के बजाय अगर फिल्म का नाम 'मन्नी बहन' होगा तो.' 

इसके अलावा सोनम कपूर की फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 1 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके अलावा अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव एहम किरदार में दिखाई देंगे. वह पहली बार होगा जब सोमन कपूर अपने पापा अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी. 

Munnabhai 3 : अब इस एक्ट्रेस के साथ मुन्नाभाई करने वाले हैं रोमांस

ABCD 3 : फिल्म में होश उड़ाने वाले है वरुण धवन, लुक आया सामने

अंडरवर्ल्‍ड से अकेले ही भीड़ चुकी है ये बोल्ड एक्ट्रेस, मिली थी ढेर सारी धमकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -